whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चश्मा लगाकर बल्लेबाजी करने उतरे श्रेयस अय्यर, 0 पर आउट; सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

Duleep Trophy 2024 Shreyas Iyer: दलीप ट्रॉफी 2024 में श्रेयस अय्यर का फ्लॉप शो लगातार जारी है। दूसरे मैच में अय्यर चश्मा लगाकर मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरे और 7 गेंद खेलकर बिना खाता खोले आउट हो गए।
11:34 AM Sep 13, 2024 IST | Vishal Pundir
चश्मा लगाकर बल्लेबाजी करने उतरे श्रेयस अय्यर  0 पर आउट  सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक
Shreyas Iyer

Duleep Trophy 2024 Shreyas Iyer: दलीप ट्रॉफी 2024 का दूसरा राउंड 12 सितंबर से शुरू हो चुका है। दूसरे राउंड में टीमें बदली-बदली दिखाई दे रही है, क्योंकि बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए कई खिलाड़ियों को टूर्नामेंट से रिलीज कर दिया गया है। दूसरे राउंड में इंडिया ए और इंडिया डी के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में इंडिया डी के कप्तान श्रेयस अय्यर का एक बार फिर से फ्लॉप शो देखने को मिला है। मैदान पर उतरते ही अय्यर ने कुछ ऐसी हरकत की जिसके बाद फिर से सोशल मीडिया खिलाड़ी मजाक उड़ने लगा है।

चश्मा लगाकर बनाए 0 रन

दरअसल इस मैच में श्रेयस अय्यर चश्मा लगाकर बल्लेबाजी करने क्रीज पर आए थे। लेकिन 7 गेंद खेलकर अय्यर बिना खाता खोले आउट हो गए थे। खलील अहमद ने अय्यर को पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स अय्यर के जमकर मजे लेने लगे। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि और स्टाइल मार...

ये भी पढ़ें:- बिना शतक लगाए इस गेंदबाज ने बनाए थे सबसे ज्यादा रन, विकेट चटकाए 1001

एक अन्य यूजर ने लिखा कि, श्रेयस अय्यर धूप का चश्मा पहनकर मैदान पर उतरे, लेकिन सिर्फ 7 गेंदों पर ही शून्य पर आउट हो गए

मुश्किल में श्रेय्यर की टीम

इस मैच की पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 290 रन बनाए थे। इंडिया ए की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए शम्स मुलानी ने सबसे ज्यादा 89 रनों की पारी खेली थी। अपनी पारी में मुलानी ने 8 चौके और 3 छक्के लगाए थे। जिसके बाद खबर लिखे जाने तक इंडिया डी की टीम 70 रनों के अंदर अपने 4 बड़े खिलाड़ियों के विकेट गंवा चुकी है। संजू सैमसन भी इस पारी में खास कमाल नहीं कर पाए और महज 5 रन बनाकर आउट हो गए। अब श्रेय्यर की टीम थोड़ा मुश्किल में दिख रही है।

ये भी पढ़ें:- AFG vs NZ: 5 दिन का मैच बिना टॉस 5 दिन बाद खत्म, पहली बार भारत में हुआ ये काम

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो