whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Duleep Trophy 2024: शुभमन गिल की बढ़ी मुश्किल, बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से पहले लटकी तलवार

Duleep Trophy 2024 Shubman Gill: दलीप ट्रॉफी 2024 में शुभमन गिल का खराब प्रदर्शन जारी है। पहली पारी की तरह दूसरी पारी में भी गिल फ्लॉप साबित हुए। अब गिल पर टेस्ट टीम इंडिया से बाहर होने की तलवार लटकती हुई दिखाई दे रही है।
12:43 PM Sep 08, 2024 IST | Vishal Pundir
duleep trophy 2024  शुभमन गिल की बढ़ी मुश्किल  बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से पहले लटकी तलवार
Shubman Gill

Duleep Trophy 2024 Shubman Gill: दलीप ट्रॉफी में शुभमन गिल इंडिया ए की कप्तानी कर रहे हैं। इंडिया ए का पहला मुकाबला इंडिया बी के साथ हो रहा है। इस मैच में अब शुभमन गिल की टीम पर हार का खतरा मंडरा रहा है। वहीं बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले शुभमन गिल की खराब फॉर्म ने टीम इंडिया की टेंशन भी थोड़ी बढ़ा दी है। पहले मैच में ही शुभमन गिल का फ्लॉप शो देखने को मिला है, जिसके बाद अब गिल पर टेस्ट टीम से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है।

दूसरी पारी में भी शुभमन गिल हुए फ्लॉप

दलीप ट्रॉफी 2024 में अभी तक शुभमन गिल का खराब प्रदर्शन देखने को मिला है। पहली पारी से लेकर दूसरी पारी में भी गिल का फ्लॉप शो जारी रहा। दूसरी पारी में जब टीम को अपने कप्तान से एक अच्छी पारी की उम्मीद थी तब गिल ने निराश कर दिया। गिल के बल्ले से दूसरी पारी में महज 21 रन ही निकले।

ये भी पढ़ें:- Duleep Trophy 2024: नीतीश कुमार रेड्डी ने चीते की तरह छलांग लगाकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, वीडियो हुआ वायरल

गिल को दूसरी पारी में नवदीप सैनी ने ऋषभ पंत के हाथों विकेट के पीछे कैच कराकर पवेलियन का रास्ता दिखाया। वहीं पहली पारी में भी शुभमन गिल महज 25 रन बना पाए थे। अब गिल के खराब प्रदर्शन के बाद रोहित एंड कंपनी की टेंशन भी बढ़ने लगी है।

क्या टेस्ट टीम में मिला पाएगी जगह?

शुभमन गिल के इस खराब प्रदर्शन के बाद बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि क्या बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए शुभमन गिल को टीम इंडिया में मौका मिलेगा? दूसरी तरफ कोच गौतम गंभीर और सेलेक्टर्स भी गिल के इस खराब प्रदर्शन से खुश नहीं होंगे।

टेस्ट टीम में जगह बनाने के लिए बीसीसीआई का खिलाड़ियों के लिए ये दलीप ट्रॉफी का आखिरी मौका था, इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को ही आगामी टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुना जाएगा। ऐसे में अब शुभमन गिल के ऊपर टीम इंडिया से बाहर होने की तलवार लटकती हुई दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें:- Duleep Trophy 2024: ध्रुव जुरेल ने की MS Dhoni के रिकॉर्ड की बराबरी, खास क्लब में हुए शामिल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो