whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Duleep Trophy 2024: "बर्थडे का सबसे अच्छा गिफ्ट...", तिलक वर्मा की पारी पर भारतीय टीम के दिग्गज ने कुछ यूं की तारीफ

Duleep Trophy 2024: तिलक वर्मा ने इंडिया डी के खिलाफ दूसरे पारी में शानदार शतक बनाया है। इसी बीच टी20 टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने उनकी इस पारी की तारीफ की है। तिलक वर्मा पिछले 4 महीने से क्रिकेट से दूर थे।
06:32 PM Sep 14, 2024 IST | Ashutosh Singh
duleep trophy 2024   बर्थडे का सबसे अच्छा गिफ्ट       तिलक वर्मा की पारी पर भारतीय टीम के दिग्गज ने कुछ यूं की तारीफ

Duleep Trophy 2024: दलीप ट्रॉफी 2024 के दूसरे राउंड के मुकाबले शुरू हो गए हैं। तीसरे मैच में इंडिया ए और इंडिया डी के बीच मैच हो रहा है। यह मुकाबला अनंतपुर के ग्रामीण विकास ट्रस्ट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में इंडिया ए ने दूसरी पारी 380/3 रन पर घोषित कर दी। इंडिया डी को 488 रन का विशाल लक्ष्य मिला रहा है। इंडिया ए की तरफ से प्रथम सिंह के अलावा तिलक वर्मा ने भी शतक बनाया है। तिलक की इस पारी से टी20 टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने भी तारीफ की है।

सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया पर की तारीफ

तिलक वर्मा की पारी करते हुए उन्होंने लिखा, "जन्मदिन पर सबसे अच्छा तोहफा। इंजरी के बाद शानदार वापसी।" बता दें कि चोट की वजह से तिलक जिम्‍बाब्‍वे और श्रीलंका दौरे पर नहीं जा पाए थे। वो पिछले चार महीने से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं।

ये भी पढ़ें: वो ‘जंग’..ज‍िसमें पाक‍िस्‍तान को म‍िली बेइज्‍जती! तोड़ा आम‍िर सोहेल का घमंड, VIDEO देख कहेंगे जय ह‍िंद!

तिलक वर्मा ने बनाए नाबाद 111 रन

तिलक वर्मा ने आज 57.51 की स्‍ट्राइक रेट से 193 गेंदों पर नाबाद 111 रन बनाए। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 9 चौके लगाए हैं। इससे पहले वो चोट की वजह से जिम्‍बाब्‍वे और श्रीलंका दौरे पर नहीं जा पाए थे। वापसी के बाद ही उन्होंने दलीप ट्रॉफी में धमाल मचाना शुरू कर दिया है। इसी के साथ उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए अपना दावा पेश कर दिया है। वो मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं।

सलामी बल्‍लेबाज प्रथम सिंह ने भी मचाया धमाल

इस मैच में तिलक वर्मा के अलावा सलामी बल्‍लेबाज प्रथम सिंह ने भी शानदार शतक बनाया है। उन्होंने 189 गेंदों पर 122 रन बनाए हैं। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 12 चौके और 1 छक्‍का लगाए। उनके अलावा कप्‍तान मयंक अग्रवाल ने 87 गेंदों पर 56 रन और रियान पराग ने 31 गेंदों पर 20 रन बनाए। बता दें कि पहली पारी में प्रथम और तिलक दोनों ही फ्लॉप रहे थे। तिलक वर्मा ने पहली पारी में 10 रन और प्रथम सिंह ने 7 रन बनाए थे।

यह भी पढ़ें: शराब की लत में बर्बाद हो गया इन 3 खिलाड़ियों का करियर, एक तो सचिन का रह चुका है दोस्त

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो