whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Duleep Trophy: कप्तान श्रेयस अय्यर का क्लास देखा? खड़े-खड़े ठोक डाला गगनचुंबी छक्का

Shreyas Iyer Six: श्रेयस अय्यर दलीप ट्रॉफी में टीम-D की कप्तानी करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने टीम-C के खिलाफ दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी की। अय्यर ने 122.73 के स्ट्राइक रेट से रन कूटे।
07:06 PM Sep 06, 2024 IST | Pushpendra Sharma
duleep trophy  कप्तान श्रेयस अय्यर का क्लास देखा  खड़े खड़े ठोक डाला गगनचुंबी छक्का
Shreyas Iyer

Shreyas Iyer Six: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भारत के घरेलू टेस्ट टूर्नामेंट दलीप ट्रॉफी में कप्तानी करते नजर आ रहे हैं। वह टीम-D की कप्तानी कर रहे हैं। अय्यर ने टीम-C के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी का नजारा दिखाया। उन्होंने शुक्रवार को दूसरे दिन ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और अर्धशतक ठोक डाला। पहली पारी में फ्लॉप होने के बाद श्रेयस ने दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी कर 44 गेंदों में 9 चौके-1 छक्का ठोक 54 रन जड़े। कप्तान ने इस दौरान अपना क्लास दिखाया और क्रीज पर खड़े-खड़े शानदार छक्का कूट डाला।

आते ही ठोका शानदार छक्का

श्रेयस के गगनचुंबी छक्के को फैंस ने चौथे ओवर में देखा। पांच गेंदों में 4 रन बनाकर खेल रहे श्रेयस ने व्यषक विजय कुमार की बॉल पर बल्ले का मुंह खोला और स्ट्रेट की ओर करारा छक्का ठोक डाला। उनका ये छक्का देख फैंस गदगद हो गए। बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल तक पहुंचने के लिए टीम इंडिया इस महीने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी। इसकी शुरुआत 19 सितंबर से होगी। इसके लिए जल्द ही टीम इंडिया का ऐलान होगा। सिलेक्टर्स दलीप ट्रॉफी में स्टार खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर भी नजरें जमाए हुए हैं।

टीम-डी को मिली 202 रन की लीड

टीम-D और टीम-C के बीच मुकाबले की बात करें तो टीम-डी ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 202 रन की लीड ले ली है। अय्यर के 54 रन के अलावा देवदत्त पडिक्कल ने शानदार पारी खेली। उन्होंने 70 गेंदों में 8 चौके ठोक 56 रन जड़े। रिकी भुई ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 91 गेंदों में 44 रन बनाए। हालांकि केएस भरत का बल्ला नहीं चला। उन्होंने 20 गेंदों में 16 रन बनाए। अक्षर पटेल एक बार फिर अच्छी बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने 37 गेंदों में 1 चौका ठोक 11 रन बना लिए हैं। हालांकि अर्शदीप सिंह कोई कमाल नहीं कर पाए और डक पर आउट हो गए। अक्षर के साथ दूसरे छोर पर हर्षित राणा जमे हैं। दोनों बल्लेबाज तीसरे दिन टीम-डी की पारी को आगे बढ़ाएंगे।

ये भी पढ़ें: शार्क से लड़ी, पैर गंवाया, किसी तरह बची जान, अब पैरालंपिक में कर दिया कमाल

रुतुराज गायकवाड़ कप्तान

बता दें कि टीम-सी की कप्तानी रुतुराज गायकवाड़ के हाथ में है। उनकी कप्तानी में टीम-सी पहली पारी में 168 रन बनाकर आउट हो गई। इससे पहले टीम-डी की भी हालत खराब रही। उसने पहली पारी में 164 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें: मां की आंखों में देखे आंसू, कोरोना का हुए शिकार, ऐसा रहा है भारत को पैरालंपिक में गोल्ड जिताने वाले प्रवीण कुमार का सफर

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो