whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ENG vs SL: इंग्लैंड ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम का ऐलान, इस युवा खिलाड़ी को मिला डेब्यू का मौका

England vs Sri Lanka: श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इंग्लैंड ने इस बार प्लेइंग XI में एक बदलाव किया है। उन्होंने मैथ्यू पॉट्स को ड्रॉप कर दिया है। मैथ्यू पॉट्स ने दूसरे मैच में सिर्फ दो ही विकेट लिए थे।
10:30 PM Sep 04, 2024 IST | Ashutosh Singh
eng vs sl  इंग्लैंड ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम का ऐलान  इस युवा खिलाड़ी को मिला डेब्यू का मौका

England vs Sri Lanka 3rd Test: इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच 6 सितंबर से खेला जाएगा। इंग्लैंड ने पहले ही इस सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। आखिरी टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग XI का ऐलान कर दिया है। इंग्लैंड की टीम ने प्लेइंग XI में एक बदलाव किया है। मैथ्यू पॉट्स की जगह प्लेइंग इलेवन में जोस हल को डेब्यू करने का मौका मिला है।

मार्क वुड के चोटिल होने के बाद हुए टीम में शामिल

इंग्लैंड की टीम ने इस सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इंग्लैंड की टीम का इरादा अब क्लीन स्वीप करने का है। इंग्लैंड ने इस मैच में मैथ्यू पॉट्स को ड्रॉप कर दिया है। मैथ्यू पॉट्स ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच में दो विकेट लिए थे। उनकी जगह पर ही जोस हल को मौका मिला है. जोस हल अपनी हाइट की वजह से भी चर्चा में हैं। वो 6 फिट और 7 इंच के हैं। उन्हें इस सीरीज में मार्क वुड के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया था।

वहीं, अगर उनके करियर की बात करें तो वो काउंटी चैंपियनशिप में लीसेस्टरशायर की तरफ से खेलते है। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उन्होंने 10 मैचों में 16 विकेट और 9 लिस्ट-ए मैचों में 17 विकेट लिए हैं। इसके अलावा 21 टी20 मैच में 24 विकेट लिए हैं।

ओली पोप ने की तारीफ

जोश हल को लेकर बात करते हुए ओली पोप ने कहा, 'उन्हें अपनी हाइट की वजह से एक्स्ट्रा बाउंस मिलता है, जिस वजह से उनकी गेंद पर एज ज्यादा लगता है। उन्हें ड्राइव करना आसान नहीं है। एक्स्ट्रा बाउंस की वजह से यह मुश्किल हो जाता है। हमने शुरुआती दो मैचों में चार दाएं हाथ के गेंदबाज खिलाए थे। इस बार हम विपक्षी टीम को एक अलग चुनौती देना चाहते हैं। उनकी गेंद दाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए अंदर आती है और बाएं हाथ के बल्लेबाज से दूर जाती है।'

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग 11

डैन लॉरेंस, बेन डकेट, ओली पोप (कप्तान), जो रूट, हैरी ब्रूक, जेमी स्मिथ (विकेटकीपर), क्रिस वोक्स, गस एटकिंसन, ओली स्टोन, जोश हल, शोएब बशीर।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो