whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ENG vs SL: इंग्लैंड की टीम में 3 साल बाद धाकड़ गेंदबाज की एंट्री, लॉर्ड्स टेस्ट के लिए प्लेइंग 11 का ऐलान

England Playing 11 Lords Test: इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। टीम में ओली स्टोन (Olly Stone) ने जगह बनाई है। उन्हें मार्क वुड की जगह टीम में शामिल किया गया है।
05:31 PM Aug 27, 2024 IST | Pushpendra Sharma
eng vs sl  इंग्लैंड की टीम में 3 साल बाद धाकड़ गेंदबाज की एंट्री  लॉर्ड्स टेस्ट के लिए प्लेइंग 11 का ऐलान
England Cricket Team

England Playing 11 Lords Test: इंग्लैंड की टीम श्रीलंका के खिलाफ लॉर्ड्स में 29 अगस्त से दूसरा टेस्ट खेलेगी। इस टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। ये टेस्ट लॉर्ड्स में 29 अगस्त से खेला जाएगा। इंग्लैंड की टीम में 3 साल बाद धाकड़ गेंदबाज की एंट्री हो गई है। इंग्लैंड ने तूफानी गेंदबाज ओली स्टोन को टीम में जगह दी है। स्टोन तेज गेंदबाज मार्क वुड की जगह लेंगे। स्टोन ने अपना लास्ट टेस्ट न्यूजीलैंड के खिलाफ जून 2021 में खेला था।

वुड की स्पीड को छूने की कोशिश

स्टोन का कहना है कि वह मार्क वुड की गति को छूने की कोशिश करेंगे। वुड ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ 156 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बॉलिंग की थी। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान जांघ में चोट लगी, जिसके चलते उन्हें सीरीज से बाहर कर दिया गया है। स्टोन इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में एकमात्र बदलाव होंगे। यानी बाकी प्लेइंग इलेवन पहले टेस्ट जैसे ही रहेगी। बता दें कि इंग्लैंड ने पहले टेस्ट में 5 विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी। ये टेस्ट सीरीज तीन मैचों की होगी।

ये भी पढ़ें: WTC Points Table: श्रीलंका को हराकर इंग्लैंड का बड़ा उलटफेर, भारत समेत इन टीमों की बढ़ी टेंशन

चोट के चलते रहे हैं बाहर

खास बात यह है कि स्टोन ने 2019 में लॉर्ड्स में अपना टेस्ट डेब्यू किया था। इसके दो साल बाद 2021 में उन्हें चोट लग गई। जिसके बाद उनकी पीठ की सर्जरी हुई। जिसमें दो स्क्रू डाले गए। स्टोन चोट के कारण टीम से बाहर रहे हैं। उन्होंने अपने करियर में केवल तीन टेस्ट मैच खेले हैं।

ये भी पढ़ें: Duleep Trophy: उमरान मलिक को रिप्लेस करने वाला धाकड़ गेंदबाज कौन? गौरव यादव रणजी में कर चुके ये कमाल

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग XI:

1 बेन डकेट, 2 डैन लॉरेंस, 3 ओली पोप (कप्तान), 4 जो रूट, 5 हैरी ब्रूक, 6 जेमी स्मिथ (विकेटकीपर), 7 क्रिस वोक्स, 8 गस एटकिंसन, 9 मैथ्यू पॉट्स , 10 ओली स्टोन, 11 शोएब बशीर

ये भी पढ़ें: दलीप ट्रॉफी से जडेजा, सिराज और उमरान मलिक हुए बाहर, गंभीर के करीबी को मिली जगह

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो