चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Eng vs USA: आदिल रशीद की गुगली बनी USA के बल्लेबाजों के लिए अबूझ पहेली, उखड़ गए डंडे, देखें वीडियो

Eng vs USA: USA के खिलाफ आज मैच में इंग्लैंड के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। इंग्लैंड के गेंदबाजों के खिलाफ USA का कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका और पूरी टीम 115 रन पर ही सिमट गई।
11:10 PM Jun 23, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Eng vs USA: सुपर 8 में आज इंग्लैंड का मुकाबला USA के बीच हुआ। इस मैच में इंग्लैंड ने एकतरफा जीत हासिल की। 116 रन के लक्ष्य को इंग्लैंड की टीम ने 9.4 ओवर में ही हासिल कर लिया। इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने इस मैच में 83 रन की विस्फोटक पारी खेली। इस मुकाबले में जीत हासिल करने के साथ ही इंग्लैंड ने सेमीफाइनल में भी अपनी जगह पक्की कर ली है। इससे पहले इंग्लैंड के गेंदबाजों ने USA के बल्लेबाजों को खुल कर खेलने का मौका ही नहीं दिया। वहीं, इस मैच में लेग स्पिनर आदिल रशीद की गुगली का जवाब USA के किसी भी बल्लेबाज के पास नहीं था।

Advertisement

राशिद की गुगली के आगे सब फेल

आदिल राशिद ने इस मैच में 4 ओवर में 13 रन देकर दो विकेट हासिल किए। उन्होंने नीतीश कुमार और आरोन जोंस को अपना शिकार बनाया। उन्होंने इन दोनों को अपनी बोल्ड गुगली से ही क्लीन बोल्ड किया था। दोनों ही बल्लेबाजों को आदिल रशीद की गुगली समझ में ही नहीं आई और वो पूरी तरह से बीट हो गए। आउट होने के बाद दोनों ही बल्लेबाज हैरान नजर आ रहे थे।


क्रिस जॉर्डन ने बनाया इतिहास

Advertisement

USA के इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन ने इतिहास रच दिया है। उन्होंने एक ही ओवर में चार विकेट हासिल किए हैं। उन्होंने इस मैच में हैट्रिक भी हासिल की है। ये इस वर्ल्ड कप की तीसरी हैट्रिक है। इसके अलावा वो इंग्लैंड के पहले ऐसे गेंदबाज बन गए हैं, जिन्होंने टी 20 इंटरनेशनल में हैट्रिक हासिल की है। वहीं, ये टी20 वर्ल्ड कप की 9वीं हैट्रिक है।

USA के बल्लेबाज हुए फेल

इंग्लैंड के खिलाफ उम्मीद की जा रहा थी कि USA के बल्लेबाज़ कुछ बड़ा धमाका कर सकते हैं। लेकिन USA के बल्लेबाजों के पास इंग्लैंड के गेंदबाजों का कोई भी जवाब नहीं था। जॉर्डन की हैट्रिक और आदिल राशिद के दो विकेट के दम पर इंग्लैंड की टीम ने USA को सिर्फ 115 पर ही ऑलआउट कर दिया।

ये भी पढ़ें:- AUS vs AFG: ऑस्ट्रेलिया की हार का ये रहा टर्निंग प्वाइंट, अफगानिस्तान की जीत में चमके ये 4 धुरंधर

ये भी पढ़ें:- AUS vs AFG: अफगानिस्तान की जीत के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात, कंगारू टीम का बना मजाक

 

Advertisement
Tags :
adil rashidenglandT20 World Cup 2024USA
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement