खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ENG vs WI: ट्रेंट ब्रिज में मची तोड़फोड़, पहले टूटी छत, फिर टूटा बल्ला

ENG vs WI Alzarri Joseph Broke Ollie Pope Bat: वेस्ट इंडीज के गेंदबाज शमर जोसेफ के स्टेडियम की छत तोड़ने के बाद अल्जारी जोसेफ ने ओली पोप का बल्ला तोड़ डाला। कुल मिलाकर विंडीज ने दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड का बहुत नुकसान किया।
09:33 PM Jul 20, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ENG vs WI: अल्जारी जोसेफ ने तोड़ा ओली पोप का बल्ला।
Advertisement

ENG vs WI Alzarri Joseph Broke Ollie Pope Bat: क्रिकेट के मैदान से कई दिलचस्प नजारे सामने आते हैं, जिन्हें देख फैंस दंग रह जाते हैं। ऐसे ही नजारे इंग्लैंड-वेस्ट इंडीज के बीच ट्रेंट ब्रिज में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में सामने आ रहे हैं। जहां शनिवार को तीसरे दिन स्टेडियम में तोड़फोड़ मच गई। पहले मैच में घुटनों पर रही वेस्ट इंडीज की टीम ने दूसरे मैच में जबर्दस्त वापसी की। विंडीज के बल्लेबाज केवम हॉज के शानदार शतक के बाद जोशुआ दा सिल्वा और 11वें नंबर पर उतरे शमर जोसेफ ने तबाही मचा दी। शमर ने तो ऐसे छक्के ठोके कि स्टेडियम की छत पर रखीं टाइल्स टूटकर नीचे बैठे दर्शकों पर गिर गईं। इसके बाद जब अल्जारी जोसेफ गेंदबाजी के लिए आए तो फिर तोड़फोड़ मचा दी। उन्होंने अपनी तूफानी गेंद से इंग्लैंड के बल्लेबाज ओली पोप का बल्ला तोड़ डाला।

Advertisement

तीसरे ओवर में तोड़ डाला बल्ला

ये नजारा तीसरे ही ओवर में देखने को मिला। पोप बेन डकेट के आउट होने के बाद नए बल्लेबाज के रूप में आए। अल्जारी जोसेफ ने इस ओवर की तीसरी गेंद डाली तो ये बॉल टप्पा पड़ने के बाद थोड़ी नीची रही, जिस पर पोप ने स्ट्रेट की ओर शॉट लगाना चाहा, लेकिन बॉल उनके बल्ले का निचला हिस्सा तोड़ते हुए निकल गई। पोप को खुद इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो गया कि उनका बल्ला टूट गया है। फिर जब उन्हें टूटा बल्ला दिखा, तो उन्होंने दूसरे बल्ले के लिए इशारा किया। इसके बाद उन्हें दूसरा बल्ला लाकर दिया गया, जिससे उन्होंने आते ही चौका ठोक डाला।

Advertisement

अल्जारी जोसेफ ने ही बनाया शिकार

खास बात यह है कि ओली पोप अल्जारी जोसेफ का ही शिकार बने। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 67 गेंदों में 6 चौके ठोक 51 रन जड़े। उन्हें 26वें ओवर की पहली गेंद पर अल्जारी जोसेफ ने आउट किया। बॉल चेंज होने के बाद वेस्ट इंडीज को वरदान मिला और तूफानी बल्लेबाजी कर रहे पोप केविन सिनक्लेयर को कैच दे बैठे। आखिरकार उनकी शानदार पारी का अंत हुआ। ओली पोप के बाद बेन डकेट भी आउट हो गए। उन्होंने 92 गेंदों में 11 चौके ठोक 76 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: ENG vs WI: शमर जोसेफ का हाहाकार, छक्के से ठोक तोड़ डाली स्टेडियम की छत, दर्शकों पर गिरा मलबा 

ये भी पढ़ें: ENG vs WI: वेस्ट इंडीज ने कर दिया कमाल, 11वें नंबर के बल्लेबाज ने निकाली बैजबॉल की हवा 

ये भी पढ़ें: IND vs SL: फ्री में इस ट्रिक से देख सकेंगे भारत-श्रीलंका सीरीज के मैच, यहां जानें पूरी डिटेल 

ये भी पढ़ें: ENG vs WI: जो रूट ने तोड़ा दिग्गज का रिकॉर्ड, टेस्ट क्रिकेट में हासिल किया बड़ा मुकाम 

Advertisement
Tags :
Alzarri JosephENG vs WIOllie PopeWI vs ENG
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement