whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ENG vs WI: लॉर्ड्स टेस्ट मैच से पहले वेस्टइंडीज ने घोषित की अपनी प्लेइंग XI, इस युवा बल्लेबाज को मिला डेब्यू का मौका

England vs West Indies: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 10 जुलाई को खेला जाएगा। ये मैच जेम्स एंडरसन का आखिरी टेस्ट मैच होगा। वेस्टइंडीज ने इस मैच से पहले अपनी टीम का ऐलान कर दिया है।
11:38 PM Jul 09, 2024 IST | News24 हिंदी
eng vs wi  लॉर्ड्स टेस्ट मैच से पहले वेस्टइंडीज ने घोषित की अपनी प्लेइंग xi  इस युवा बल्लेबाज को मिला डेब्यू का मौका

England vs West Indies Lord's Test Match: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 10 जुलाई से खेला जाएगा। इस मैच से पहले ही इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग XI का ऐलान कर दिया है। इसी कड़ी में वेस्टइंडीज ने भी अपनी प्लेइंग 11 घोषित कर दी है। इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में वेस्टइंडीज की तरफ से एक खिलाड़ी को डेब्यू करने का मौका मिला है। टीम की कप्तानी क्रेग ब्रेथवेट कर रहे हैं।

इन खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

लॉर्ड्स में होने वाले मैच के लिए वेस्टइंडीज ने माइकेले लुईस को टीम में शामिल किया। वो इस मैच में डेब्यू करने जा रहे हैं। वो कप्तान क्रेग ब्रेथवेट के साथ सलामी बल्लेबाज के रूप में नजर आएंगे। मिडिल ऑर्डर में क्रिक मैकेंजी, अलीक अथनाजे, कावेम हॉज को जगह मिली है। अनुभवी ऑलराउंडर खिलाड़ी जेसन होल्डर भी टीम में नजर आएंगे। विकेटकीपर के रूप में जोसुआ डिसिल्वा को शामिल किया गया है।

अगर गेंदबाजी की बात करें तो वेस्टइंडीज की टीम तीन तेज गेंदबाजों और एक स्पिनर्स के साथ उतरेगी। तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी जायडन सील्स, अल्जारी जोसेफ और शमर जोसेफ को मिली है। जबकि गुडाकेश मोती स्पिनर के रूप में नजर आएंगे।

यहां देखें दोनों देशों की टीम:

इंग्लैंड - जैक क्राउली, बेन ड्यूकेट, ओली पोप, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स (कप्तान), जेमी स्मिथ (विकेटकीपर), क्रिस वोक्स, गस एटिंकसन, शोएब बशीर, जेम्स एंडरसन।

वेस्टइंडीज - क्रेग ब्रेथवेट (कप्तान), माइकेले लुईस, क्रिक मैकेंजी, अलीक अथनाजे, कावेम हॉज, जेसन होल्डर, जोसुआ डिसिल्वा (विकेटकीपर), गुडाकेश मोती, जायडन सील्स, अल्जारी जोसेफ, शमर जोसेफ।

ये भी पढ़ें: IND vs SA: क्या विराट कोहली के चौके ने हिला दिया था बाउंड्री कुशन? सामने आया नया बवाल 

ये भी पढ़ें: OMG! इतना ऊंचा छक्‍का, आंद्रे रसेल ने न‍िकाल दी पाक‍िस्‍तानी गेंदबाज की हवा; कुतुब मीनार से भी ऊंचा स‍िक्‍स 

ये भी पढ़ें:- Video: गौतम गंभीर बने कोच, तो इन 5 खिलाड़ियों की वनडे टीम में हो सकती है एंट्री 

ये भी पढ़ें:- व‍िराट कोहली के रेस्‍टोरेंट के ख‍िलाफ FIR, जानें क्या है पूरा मामला? 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो