whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

PAK vs ENG: तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया प्लेइंग 11 का ऐलान, दो दमदार खिलाड़ियों की हुई टीम में वापसी

पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। टीम में दो बड़े बदलाव किए गए हैं।
02:23 PM Oct 22, 2024 IST | News24 हिंदी
pak vs eng  तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया प्लेइंग 11 का ऐलान  दो दमदार खिलाड़ियों की हुई टीम में वापसी
England cricket Team

England Playing 11 vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। टीम में दो बड़े बदलाव किए गए हैं। गस एटकिंसन और रेहान अहमद की टीम में वापसी हुई है, जबकि मैथ्यू पॉट्स और ब्रायडन कार्से को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। दूसरी पारी में इंग्लिश टीम का बैटिंग ऑर्डर पाकिस्तान के स्पिनर्स के आगे ताश के पत्तों की तरह बिखर गया था।

Advertisement

इंग्लैंड ने किया प्लेइंग 11 का ऐलान

इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए अपनी प्लेइंग 11 का ऐलान कर दिया है। इंग्लिश टीम ने दो बड़े बदलाव किए हैं। गस एटकिंसन की तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में वापसी हुई है। वहीं, भारत के खिलाफ फरवरी 2024 में अपना आखिरी टेस्ट मैच खेलने वाले रेहान अहमद को भी प्लेइंग 11 में जगह दी गई है। रेहान ने अब तक इंग्लैंड की ओर से सिर्फ 4 टेस्ट मैच खेले हैं और 18 विकेट अपने नाम किए हैं। मुल्तान के मैदान पर स्पिनर्स को मिली मदद को ध्यान में रखते हुए इंग्लिश टीम ने यह चाल चली है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर बड़ा अपडेट, ICC कर सकती है ये नियम खत्म

Advertisement

पॉट्स और ब्रायडन हुए ड्रॉप

इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट मैच के लिए मैथ्यू पॉट्स और ब्रायडन कार्से को टीम से ड्रॉप कर दिया है। पॉट्स का प्रदर्शन दूसरे टेस्ट मैच में कुछ खास नहीं रहा था। फर्स्ट इनिंग में उन्होंने 2 विकेट निकाले थे, जबकि दूसरी इनिंग में उनकी झोली में सिर्फ एक विकेट आया था। दूसरी ओर, ब्रायडन कार्से ने मुल्तान में खेले गए टेस्ट मैच में कुल 5 विकेट अपने नाम किए थे।

बल्लेबाजों ने डुबाई थी लुटिया

पाकिस्तान के खिलाफ मुल्तान में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। मेजबान टीम से मिले 297 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पूरी इंग्लिश टीम सिर्फ 144 रन बनाकर ढेर हो गई थी। टेस्ट क्रिकेट में धांसू फॉर्म में चल रहे जो रूट भी पाकिस्तान के स्पिनर्स के आगे बेबस नजर आए थे। वहीं, हैरी ब्रूक और कप्तान बेन स्टोक्स भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके थे। सीरीज के पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को एक पारी और 47 रन से हराया था। तीसरा टेस्ट मैच 24 अक्टूबर से रावलपिंडी में खेला जाना है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो