whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ENG vs AUS: दूसरे टी-20 में इंग्लैंड ने की जोरदार वापसी, लिविंगस्टोन की तूफानी पारी ने कंगारुओं को किया पस्त

ENG vs AUS: 13 सितंबर को खेले गए दूसरे टी-20 मैच में इंग्लैंड ने अपना जलवा दिखाया। लियाम लिविंगस्टोन ने तूफानी पारी खेली और कंगारुओं के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। इंग्लैंड ने 1 ओवर शेष रहते ही मुकाबला अपने नाम कर लिया।
07:42 AM Sep 14, 2024 IST | News24 हिंदी
eng vs aus  दूसरे टी 20 में इंग्लैंड ने की जोरदार वापसी  लिविंगस्टोन की तूफानी पारी ने कंगारुओं को किया पस्त

ENG vs AUS: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड दौर पर है, जहां पर 3 मैच की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को हराया था। हालांकि 13 सितंबर को खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड ने जोरदार वापसी की और मुकाबले को 3 विकेट से अपने नाम कर लिया। इंग्लैंड की ओर से लियाम लिविंगस्टोन ने ताबड़तोड़ पारी खेलकर मैच का पासा पलट दिया।

ऑस्ट्रेलिया ने पहले की थी बल्लेबाजी

इस मैच में मिचेल मार्श ने भाग नहीं लिया था। उनकी जगह पर ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने कप्तानी संभाली। मैथ्यू शॉर्ट और हेड ने पहले विकेट के लिए 52 रनों की साझेदारी निभाई। इसके अलावा नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए जेक मैकगर्क ने 31 गेंद में 50 रन बनाए। वहीं जोस इंग्लिस ने भी 26 गेंद में 42 रनों की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर के बाद 193/6 रन बनाए थे।

इंग्लैंड ने हासिल किया लक्ष्य

लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड को औसत शुरुआत मिली। फील साल्ट और विल जैक्स खासा कमाल नहीं कर सके। साल्ट ने 23 गेंद में 39 रन बनाए, जबकि जैक्स 10 गेंद में 12 रन बनाकर पवेलियन लौटे। हालांकि नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने उतरे लियाम लिविंगस्टोन ने 47 गेंद में 6 चौके और 5 छक्के की मदद से 87 रनों की तूफानी पारी खेली थी। उनके अलावा जैकब बेथेल ने 24 गेंद में 44 रनों की पारी खेलकर इंग्लैंड को पहला मुकाबला जीता दिया। इंग्लैंड ने 19 ओवर में 194/7 रन बनाकर ही मुकाबला अपने नाम कर लिया।

गेंदबाजी में चमके मैथ्यू शॉर्ट

इंग्लैंड की ओर से ब्रायडन कार्से ने 4 ओवर में 26 रन खर्च कर 2 विकेट हासिल किए। जबकि लियाम लिविंगस्टोन को भी 2 सफलता मिली। उनके अलावा ऑस्ट्रेलिया की ओर से सीन एबॉट ने 2 विकेट चटकाए, जबकि मैथ्यू शॉर्ट ने 5 विकेट अपने नाम किए। शॉर्ट ने अपने 3 ओवर के स्पेल में 22 रन खर्च कर किफायती गेंदबाजी की थी। लेकिन ये जीत के लिए काफी नहीं था।

ये भी पढ़ें: UP T20 League 2024: रिंकू सिंह ने देश के लिए दी बड़ी ‘कुर्बानी’, इमोशनल कर देगी यह कहानी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो