whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ENG vs WI: लंबे समय के बाद कप्तान की वापसी, टीम का हुआ ऐलान, 3 अनकैप्ड खिलाड़ियों की हुई एंट्री

England Team Announce: वेस्टइंडीज के साथ होने वाली वनडे और टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान हो चुका है। लंबे समय के बाद कप्तान की टीम में वापसी हुई है। इसके अलावा 3 अनकैप्ड खिलाड़ियों को भी टीम में चुना गया है।
08:05 AM Oct 03, 2024 IST | Vishal Pundir
eng vs wi  लंबे समय के बाद कप्तान की वापसी  टीम का हुआ ऐलान  3 अनकैप्ड खिलाड़ियों की हुई एंट्री
England Team

England Team Announce: इंग्लैंड की टीम फिलहाल पाकिस्तान को दौरे पर है, जहां दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इसके लिए इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान पहुंच चुकी है। वहीं वेस्टइंडीज के साथ होने वाली वनडे और टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम के स्क्वाड का ऐलान हो चुका है। जिसमें लंबे समय के बाद विश्व विजेता कप्तान की वापसी हुई है, तो वहीं 3 अनकैप्ड खिलाड़ियों को भी टीम में चुना गया है।

Advertisement

जोस बटलर की हुई वापसी

बता दें, इंग्लैंड टीम के कप्तान जोस बटलर चोटिल होने के चलते लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे थे। लेकिन वेस्टइंडीज के साथ होने वाली वनडे और टी20 सीरीज के लिए उनकी टीम में वापसी हो चुकी है। जिसके बाद अब एक बार फिर बटलर इंग्लैंड टीम की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे। बटलर की गैरमौजूदगी में हैरी ब्रूक को ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली गई 5 वनडे मैचों की सीरीज के लिए कप्तान बनाया गया था। इस सीरीज में इंग्लैंड को 3-2 से हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद हैरी ब्रूक को टीम से बाहर रखा गया है।

Advertisement

3 अनकैप्ड खिलाड़ियों को मिला मौका

वेस्टइंडीज के साथ होने वाली वनडे और टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में तीन अनकैप्ड खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। जिसमें जाफर चौहान, जॉन टर्नर और डैन मूसली शामिल हैं। टीम में शामिल होने के बाद जाफर चौहान ने कहा कि इंग्लैंड की टीम में चुना जाना किसे सपने के पूरे होने जैसा है। मेरे लिए ये बहुत खुशी की बात है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- पाकिस्तानी खिलाड़ियो को 4 महीने से नहीं मिली सैलरी, PCB से नाराज क्रिकेटर्स

टी20 और वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम

जोस बटलर (कप्तान), फिल साल्ट, विल जैक्स, लियाम लिविंगस्टोन, जोफ्रा आर्चर, सैम करन, आदिल राशिद, जैकब बेथेल, साकिब महमूद, जाफर चौहान, जोमी ओवरटन, डैन मूसली, जॉन टर्नर, रीस टॉप्ले।

सीरीज का शेड्यूल

पहला वनडे- 31 अक्टूबर
दूसरा वनडे- 2 नवंबर
तीसरा वनडे- 6 नवंबर

पहला टी20- 9 नवंबर
दूसरा टी20- 10 नवंबर
तीसरा टी20- 14 नवंबर
चौथा टी20- 16 नवंबर
पांचवां टी20- 17 नवंबर

ये भी पढ़ें:- ‘हार्दिक पांड्या 18 करोड़ रुपये का खिलाड़ी नहीं…’, दिग्गज कोच के बयान से मची सनसनी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो