whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, दिग्गज खिलाड़ी की हुई वापसी

PAK vs ENG: इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली 3 मैच की टेस्ट सीरीज के लिए अपने 17 सदस्यीय दल का ऐलान किया है। कप्तानी का जिम्मा बेन स्टोक्स को दिया गया है। कई युवा खिलाड़ियों को मौका भी मिला है।
07:19 PM Sep 10, 2024 IST | News24 हिंदी
पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान  दिग्गज खिलाड़ी की हुई वापसी

PAK vs ENG: इंग्लैंड क्रिकेट टीम अक्टूबर में पाकिस्तान का दौरा करेगी। जहां पर 3 मैच की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। 10 सितंबर को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने अपने 17 सदस्यीय दल का ऐलान किया है। इंग्लैंड की अगुवाई बेन स्टोक्स को मिली है, जो श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में खेली गई टेस्ट सीरीज में चोट की वजह से हिस्सा नहीं ले पाए थे। उनके अलावा कई खिलाड़ियों की वापसी हुई है। सीरीज का पहला मैच 7 से 11 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा, जबकि आखिरी मुकाबला 24 से 28 अक्टूबर के बीच खेला जाना है।

बेन स्टोक्स की वापसी से बढ़ सकती हैं मुश्किलें

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने हाल ही में घरेलू सरजमीं पर श्रीलंका के खिलाफ 3 मैच की टेस्ट सीरीज खेली थी। इस सीरीज में इंग्लैंड ने बेन स्टोक्स की गैरमौजूदगी में खेला था। ओली पोप की अगुवाई में टीम ने भाग लिया था। स्टोक्स द हंड्रेड लीग में बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसकी वजह से वह श्रीलंका सीरीज में भाग नहीं ले सके थे। हालांकि अब वह फिट होकर टीम में वापसी कर चुके हैं। उनकी वापसी से पाकिस्तान की मुश्किलें बढ़ सकती है। स्टोक्स  बल्लेबाजी और गेंदबाजी विभाग में कमाल का प्रदर्शन करते हैं। उनके अलावा कई सीनियर खिलाड़ियों को भी स्क्वाड का हिस्सा बनाया गया है।

पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड टीम का ऐलान

बेन स्टोक्स (कप्तान), रेहान अहमद, गस एटकिन्सन, शोएब बशीर, हैरी ब्रुक, ब्राइडन कार्स, जोर्डन कोक्स, जैकी क्राउली, बेन डकेट, जोस हल, जैक लीच, ओली पोप, मैथ्यू पोट्स, जो रूट, जैमी स्मिथ, ओली स्टोन, क्रिस वोक्स।

ये भी पढ़ें: बनाए 5000 वनडे रन, नहीं लगा पाया एक भी शतक, जानिए कौन है ये बदनसीब बल्लेबाज?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो