whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ENG vs AUS: इंग्लैंड के लिए डेब्यू करने को तैयार धाकड़ खिलाड़ी, टी20 में मचाएगा तहलका

12:18 PM Sep 11, 2024 IST | Vishal Pundir
eng vs aus  इंग्लैंड के लिए डेब्यू करने को तैयार धाकड़ खिलाड़ी  टी20 में मचाएगा तहलका
england cricket team

Who Is Jordan Cox: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने टीम का ऐलान कर दिया है। इंग्लैंड टीम की प्लेइंग इलेवन में 3 नए खिलाड़ियों को भी मौका दिया गया है, अब ये तीनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले पहले टी20 मुकाबले में डेब्यू करने वाले हैं। जिसमें जॉर्डन कॉक्स, जैकब बेथेल और जेमी ओवरटन शामिल है। मंगलवार को जब इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने पहले टी20 मैच के लिए प्लेइंग इलेवन की घोषणा की तब इन तीन खिलाड़ियों के नाम सामने निकलकर आए थे। पहले टी20 मैच में जॉर्डन कॉक्स पर सभी की नजरे रहने वाली है।

कौन है जॉर्डन कॉक्स

जॉर्डन कॉक्स का जन्म 21 अक्टूबर 2000 को हुआ था। 10 साल की उम्र में ये खिलाड़ी काउंटी क्लब में शामिल हो गया था। इंग्लैंड के लिए जॉर्डन अंडर-19 विश्व कप 2020 में भी खेल चुके हैं। इसके अलावा काउंटी क्रिकेट में कैंटबरी की तरफ से खेलते हुए जॉर्डन ने ससेक्स खिलाफ नाबाद 238 रन बनाए थे। अब ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाल मचाने के लिए तैयार है। इस खिलाड़ी ने द हंड्रेड में कमाल का प्रदर्शन करके तहलका मचाया था। इस टूर्नामेंट में जॉर्डन ने 7 मैच खेले थे, जिसमें उनके 214 रन दर्ज थे।

ये भी पढ़ें:- AFG vs NZ: नोएडा स्टेडियम पर फूट पड़ा अफगानिस्तान का गुस्सा, टॉस के बगैर फिर रद्द हुआ मैच

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज 11 सितंबर यानी आज से होने वाला है। जिसमें 3 खिलाड़ी एक साथ इंग्लैंड के लिए टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने के लिए तैयार है।

ऐसी है इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

विल जैक्स, जॉर्डन कॉक्स, जेकब बेथेल, फिल साल्ट, जेमी ओवरटन, लियाम लिविंगस्टोन, साकिब महमूद, सैम करन, जोफ्रा आर्चर, रीस टॉपले, आदिल रशीद।

ये भी पढ़ें:- UPL 2024: मुंबई इंडियंस के 2 खिलाड़ियों को मिली कप्तानी, यहां देखें कप्तानों की पूरी लिस्ट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो