whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ENG vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, देखें पूरा शेड्यूल

ENG vs PAK: पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ 3 मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया है।
04:15 PM May 03, 2024 IST | Rajat Gupta
eng vs pak  पाकिस्तान के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान  देखें पूरा शेड्यूल
इंग्लैंड की वनडे और टी20 टीम घोषित। इमेज क्रेडिट- सोशल मीडिया

ENG vs PAK: पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ 3 मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया है। टी20 सीरीज की शुरुआत 11 मई से होगी। इसके अलावा वनडे सीरीज का आगाज 23 मई से होगा। बाएं हाथ के स्पिनर लिन्से स्मिथ और फ्रेया केम्प की वापसी हुई है। ऑलराउंडर केम्प सीरीज के दौरान बल्लेबाज के रूप में उपलब्ध रहेंगी।

वनडे और टी20 सीरीज के लिए इंग्लिश टीम

इंग्लैंड महिला टी20 टीम: हीथर नाइट, लॉरेन बेल, माइया बाउचियर, एलिस कैप्सी, चार्ली डीन, सोफी एक्लेस्टोन, लॉरेन फाइलर, डेनिएल गिब्सन, सारा ग्लेन, बेस हीथ, एमी जोन्स, फ्रेया केम्प, नेट साइवर-ब्रंट, लिन्से स्मिथ, डेनिएल व्याट।
इंग्लैंड महिला वनडे टीम: हीदर नाइट, टैमी ब्यूमोंट, लॉरेन बेल, माइया बाउचर, एलिस कैप्सी, केट क्रॉस, चार्ली डीन, सोफी एक्लेस्टोन, लॉरेन फाइलर, सारा ग्लेन, एमी जोन्स, नेट साइवर-ब्रंट, डेनिएल व्याट।


टी20 सीरीज का शेड्यूल
पहला टी20: 11 मई
दूसरा टी20: 17 मई
तीसरा टी20: 19 मई

वनडे सीरीज का शेड्यूल
पहला वनडे: 23 मई
दूसरा वनडे: 26 मई
तीसरा वनडे: 29 मई

हेड कोच ने कही ये बात

मुख्य कोच जॉन लुईस ने कहा, हम अपनी घरेलू गर्मियों की शुरुआत करने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं। घरेलू धरती पर खेल की गर्मियों की शुरुआत करना बहुत अच्छा है। एजबेस्टन क्रिकेट खेलने के लिए एक अविश्वसनीय जगह है, माहौल हमेशा विशेष होता है और यह एक बड़ा अवसर होगा। मैं जानता हूं कि समूह पूरी सीरीज के दौरान देश भर के मैदानों में अपने फैंस के सामने खेलने के लिए उत्सुक है। पिछले साल एशेज की सफलता के बाद इंग्लैंड की पुरुष और महिला टीमों को फिर से एक साथ खेलते हुए देखना बहुत अच्छा है। पाकिस्तान के खिलाफ ये दो सीरीज हमें निर्माण करने विकास करने और यह सुनिश्चित करने का मौका देती हैं कि सितंबर में बांग्लादेश में होने वाले विश्व कप में हम सर्वश्रेष्ठ स्थिति में हैं।"

ये भी पढ़ें: विश्व कप के बीच भारत का दौरा करेगी दक्षिण अफ्रीका टीम, खेले जाएंगे इतने मुकाबले

ये भी पढ़ें: SA vs PAK: साउथ अफ्रीका का दौरा करेगी पाकिस्तान, यहां देखें सभी फॉर्मेट की सीरीज का पूरा शेड्यूल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो