whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट में मचा बवाल! टीम से बाहर होने पर संन्यास ले सकता है ये दिग्गज

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान क्रिकेट इस समय बदलाव के दौर से गुजर रहा है। कई स्टार खिलाड़ियों को इस बार सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में भी जगह नहीं मिली है। वहीं, अब एक स्टार खिलाड़ी संन्यास ले सकता है।
06:52 PM Oct 28, 2024 IST | Ashutosh Singh
पाकिस्तान क्रिकेट में मचा बवाल  टीम से बाहर होने पर संन्यास ले सकता है ये दिग्गज

Pakistan Cricket Team:पाकिस्तान क्रिकेट में इस समय बवाल मचा हुआ है। इसी बीच रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पाकिस्तान टीम के स्टार खिलाड़ी फखर जमान इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं। उन्हें हाल में ही जिम्बाब्वे और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था।

Advertisement

इसके अलावा फखर जमान को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया गया है। इन सब बातों से निराश फखर जमान इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का मन बना चुके हैं। पाकिस्तान की मीडिया के अनुसार, बोर्ड के इस फैसले से फखर बहुत ज्यादा निराश हैं। इस वजह से अब वो संन्यास ले सकते हैं।

फखर जमान को क्यों नहीं मिली पाकिस्तानी टीम में जगह

Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट में इस समय सबसे बड़ा मुद्दा यही है कि किस वजह से फखर जमान कि टीम से बाहर किया गया है। पीसीबी का कहना है कि फिटनेस में फेल होने की वजह से उन्हें टीम में जगह नहीं मिली हैं। वहीं, दूसरी तरफ उनके फैंस आरोप लगा रहे हैं कि बाबर आजम की साइड लेने की वजह से उन्हें बाहर किया गया है।

Advertisement

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ जब दूसरे टेस्ट और तीसरे टेस्ट मैच के लिए बाबर को बाहर किया गया था तो उन्होंने सोशल मीडिया पर हैरानी जताई थी। इसके बाद पीसीबी ने उन्हें नोटिस भेज दिया था। वहीं, फखर फिटनेस टेस्ट में भी फेल हो गए हैं। ऐसे में अब उनका नाम टीम और सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट दोनों से ही बाहर है।

जानें कब तक बाहर रहेंगे फखर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फखर अगले दो महीने तक पाकिस्तानी टीम से बाहर रहेंगे। उनका अगला फिटनेस टेस्ट 2025 में जनवरी में होगा। अगर वो टेस्ट में पास हो पाते हैं, तभी उन्हें टीम में जगह मिलेगी। वहीं, उस्मान खान को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में जगह मिल गई है। वो भी फिटनेस में फेल हो गए थे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो