whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या सच में शान मसूद और शाहीन अफरीदी के बीच हुई थी लड़ाई? पाकिस्तान के कप्तान ने बताई वायरल वीडियो की सच्चाई

PAK vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर काफी ज्यादा सवाल उठ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि पाकिस्तान टीम में शान मसूद और शाहीन अफरीदी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसको लेकर अब कप्तान शान मसूद ने सफाई दी है।
05:53 PM Sep 04, 2024 IST | Ashutosh Singh
क्या सच में शान मसूद और शाहीन अफरीदी के बीच हुई थी लड़ाई  पाकिस्तान के कप्तान ने बताई वायरल वीडियो की सच्चाई

Shan Masood: बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में पाकिस्तान को 2-0 से हार सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान के लिए ये सीरीज किसी बुरे सपने से कम नहीं रही है। बांग्लादेश के खिलाफ मिली हार के बाद पाकिस्तान की टेस्ट टीम के कप्तान शान मसूद से इस्तीफा मांगा जा रहा है। हालांकि मसूद ने इस्तीफा देने से मना कर दिया है। वहीं, इसी बीच शान मसूद ने शाहीन अफरीदी के साथ हुई लड़ाई की खबरों पर भी सफाई दी है।

शान मसूद ने कही ये बात

बता दें कि पहले टेस्ट के दौरान शान मसूद और शाहीन अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में शान मसूद, शाहीन अफरीदी के कंधे पर हाथ रखे हुए थे। लेकिन कुछ देर बाद अफरीदी ने अपने कंधे से शान मसूद का हाथ हटा दिया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है। अब इस वीडियो पर शान मसूद का बयान सामने आया है।

ये भी पढ़ें:- Video: UP T20 League की अंक तालिका में उलटफेर, CSK के स्टार खिलाड़ी की टीम पिछड़ी

इस वीडियो को लेकर शान मसूद ने कहा कि अफरीदी ने गुस्से में अपना हाथ नहीं हटाया था। मैंने अपना हाथ अफरीदी के कंधे पर उस जगह रखा था, जहां पर उन्हें चोट लगी थी। इसी वजह से अफरीदी ने हाथ हटा दिया था। उन्होंने आगे कहा, 'शाहीन उनसे गुस्सा नहीं था,बेचारे को नाहिद राणा की गेंद लगी थी। मैंने उसी जगह पर हाथ रख दिया था।'

गिलेस्पी से बहस पर दिया बड़ा बयान

शान मसूद ने उस वीडियो पर भी सफाई दी है, जिसमे वो हेड कोच जेसन गिलेस्पी के साथ बहस करते हुए नजर आ रहे थे। उन्होंने कहा कि उस समय गेंद मैदान के बाहर चल गई थी और हमें नई गेंद 8 ओवर पहले ही मिली थी। गेंद जब वापस आई तो केवल 5 मिनट का ही अंतर था। अंपायर ने हमें जो गेंद दी थी वो 18-19 ओवर पुरानी थी और हमारी 8 ओवर पुरानी थी। मैं इसको लेकर जेसन गिलेस्पी से शिकायत कर रहा था।

ये भी पढ़ें:- क्या कभी नहीं टूट पाएंगे क्रिकेट के ये ‘महारिकॉर्ड’? खिलाड़ियों का करीब पहुंचना भी हो रहा है मुश्किल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो