whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PBKS vs CSK: MS Dhoni तोड़ा फैंस का दिल, IPL में पहली बार हुआ ऐसा

PBKS vs CSK, MS Dhoni: IPL 2024 के 53वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने अपने फैंस को निराश किया। धोनी इस मैच में खाता तक नहीं खोल पाए।
05:25 PM May 05, 2024 IST | Rajat Gupta
pbks vs csk  ms dhoni तोड़ा फैंस का दिल  ipl में पहली बार हुआ ऐसा
चेन्नई सुपर किंग्स ने बनाए 20 ओवर में 167 रन।

PBKS vs CSK, MS Dhoni: IPL 2024 के 53वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत पंजाब किंग्स से हो रही है। धर्मशाला के मैदान पर टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी CSK लगातार विकेट गंवाती रही और 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 167 रन ही बना पाई। फैंस को मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी के आने का इंतजार था। शार्दुल ठाकुर के बोल्ड होते ही फैंस के चेहरे खुश हो गए, क्योंकि मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी का आगमान हुआ।

पहली बार 9 नंबर पर आए

फैंस की खुशी कुछ ही देर में मायूसी में बदल गई। IPL और टी20 क्रिकेट में पहली बार 9 नंबर पर बल्लेबाजी करने आए धोनी खाता तक नहीं खोल पाए। हर्षल पटेल ने धोनी को बोल्ड किया और मैदान पर सन्नाटा छा गया। पटेल ने यलो आर्मी को पूरी तरह से खामोश कर दिया। धोनी की 9 नंबर पर बल्लेबाजी करने की रणनीति टीम के काम नहीं आई।

हर्षल के खिलाफ धोनी के आंकड़े

IPL में महेंद्र सिंह धोनी और हर्षल पटेल के आमने-सामने की बात करें तो पटेल भारी पड़ते हैं। हर्षल पटेल की 33 गेंदों पर धोनी ने 8.33 की औसत और 75.75 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 25 रन बनाए हैं। इस दौरान पटेल ने धोनी को 3 बार आउट किया है। धोनी ने पटेल की गेंदों पर सिर्फ 2 चौके लगाए हैं। वह पटेल के विरुद्ध 1 भी छक्का नहीं लगा पाए हैं।

17वें सीजन में धोनी का प्रदर्शन

IPL 2024 में महेंद्र सिंह धोनी के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने अब तक खेले 11 मैच की 9 पारियों में 110 रन बनाए हैं। इस दौरान उनकी औसत 55 की और स्ट्राइक रेट 224.48 की रही है। धोनी ने 17वें सीजन में अब तक एक भी अर्धशतक नहीं लगाया है। इस सीजन उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 37 रन है।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों का हो सकता है आखिरी विश्व कप, लिस्ट में धाकड़ खिलाड़ी शामिल

ये भी पढ़ें: RCB vs GT: विराट कोहली ने खड़े-खड़े जड़ दिया गजब Six, फैंस का जीत लिया दिल, देखें वीडियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो