whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने सुना दी जेल की सजा

Court Sent Former Cricketer To Jail: पूर्व दिग्गज क्रिकेटर को कोर्ट ने करारा झटका दिया है। कोर्ट ने खिलाड़ी को जेल की सजा सुना दी है। इससे उनके करोड़ों फैंस को भी करारा झटका दिया है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।
08:27 PM Apr 16, 2024 IST | Abhinav Raj
पूर्व दिग्गज क्रिकेटर की बढ़ी मुश्किलें  कोर्ट ने सुना दी जेल की सजा
पूर्व दिग्गज क्रिकेटर को हुई जेल।

Court Sent Former Cricketer To Jail: पूर्व दिग्गज क्रिकेटर की मुश्किलें बढ़ गई है। इससे उनके करोड़ों फैंस को भी करारा झटका लगा है। कोर्ट ने पूर्व दिग्गज को जेल की सजा सुना दी है। इससे खिलाड़ी मुसीबत में पड़ गए हैं। पूर्व क्रिकेटर एक कमेंटेटर भी रह चुके हैं। उन्होंने अपने करियर में कुल 74 टेस्ट मैच, जबकि 42 वनडे मुकाबले खेले हैं। टेस्ट में खिलाड़ी के नाम कुल 5312 रन दर्ज है। इस दौरान उनके बल्ले से 14 शतक और 21 अर्धशतक भी देखने को मिला है। वह टेस्ट के शानदार खिलाड़ी थे, लेकिन अब उन्हें जेल की सजा सुना दी गई है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

ये भी पढ़ें:- क्या इस बार भी कुंवारी रह जाएगी ये लड़की? RCB के जीतने की खाई है कसम

पूर्व दिग्गज पर क्या है आरोप

बता दें कि यह पूर्व दिग्गज खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माइकल स्लेटर है। पूर्व दिग्गज पर लोगों के साथ मारपीट करने से लेकर, उन्हें डराने धमकाने और उनका पीछा करने का आरोप है। स्लेटर पर एक-दो नहीं, बल्कि 1 दर्जन से भी अधिक केस दर्ज हैं। वह कई लोगों के घरों में घुस जाते थे, उनके साथ मारपीट करते थे, उन्हें शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचाते थे। इसी कारण से उन्हें कोर्ट ने यह सजा सुनाई है। इससे पहले भी उन्हें सोमवार को क्वींसलैंड के मारूचिडोर मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया था। अब खिलाड़ी को कोर्ट ने सजा सुना दी है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: क्या खत्म हो गई विकेटकीपर की रेस? अब ये दिग्गज खेल सकता है विश्व कप

खिलाड़ी पर कुल 19 आरोप दर्ज

बीते 5 दिसंबर से 12 अप्रैल के बीच स्लेटर पर कुल 19 आरोप लगाए गए थे। जब यह मामला कोर्ट में पहुंचा, तो उनके करोड़ों फैंस सदमे में आ गए। करोड़ों फैंस स्लेटर को अपना आदर्श मानते हैं, लेकिन उनके ऊपर लगे आरोप से फैंस को भी यकीन नहीं हो रहा है। खास बात है कि कोर्ट ने भी इन आरोपों को सच माना है और उन्हें जेल की सजा सुना दी है। बताते चलें कि स्लेटर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1993 में डेब्यू किया था। वह साल 2003 तक क्रिकेट खेलते रहे।

ये भी पढ़ें:- Asia Cup: ये 4 देश हो सकते हैं एशिया कप के मेजबान, वनडे और T20 के 2-2 टूर्नामेंट संभव

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो