whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पूर्व क्रिकेटर सलिल अंकोला की मां की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, गले पर मिले जख्म के निशान

Salil Ankola: पूर्व क्रिकेटर सलिल अंकोला की मां की लाश पुणे में उनके फ्लैट में मिली है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित के गले पर जख्म के निशान हैं।
06:37 PM Oct 04, 2024 IST | Ashutosh Singh
पूर्व क्रिकेटर सलिल अंकोला की मां की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत  गले पर मिले जख्म के निशान

Salil Ankola: पूर्व क्रिकेटर सलिल अंकोला की मां की लाश पुणे में उनके फ्लैट में मिली है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता के गले पर जख्म के निशान हैं। हालांकि घर में कोई फोर्स एंट्री नहीं है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस सीनियर एक्सपर्ट डॉक्टर्स की राय ले रही है।

Advertisement

77 साल की थीं सलिल अंकोला की मां

पूर्व क्रिकेटर सलिल अंकोला की मां माला अंकोला 77 साल की थीं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एडमिट कराने के बाद इलाज से पहले ही उनकी मौत हो गई थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उनकी हत्या हुई है या नहीं।

Advertisement

पत्नी ने भी की थी आत्महत्या

Advertisement

बता दें कि दिसंबर 2013 में पूर्व क्रिकेटर सलिल अंकोला की पहली पत्नी परिणीति (46) ने आत्महत्या कर ली थी। उनकी लाश पुणे स्थित उनके फ्लैट में मिली थी। वो सलिल अंकोला से अलग होने के बाद दो साल से वहां पर रह रही थीं। पुलिस को उनके पास से एक सुसाइड नोट मिला था। इस सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा था कि वह अपनी जिंदगी से तंग आ चुकी थीं।

कुछ ऐसा रहा है सलिल अंकोला का करियर

सलिल अंकोला ने 15 नवंबर 1989 को पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने डेब्यू किया था। बता दें उसी मैच में सचिन तेंदुलकर ने भी डेब्यू किया था। सलिल ने पाकिस्तान के खिलाफ पहली पारी में एक विकेट लिया गया था, जबकि दूसरी पारी में भी उन्हें एक ही विकेट मिला था। उसी साल उन्हें वनडे में भी डेब्यू करने का मौका मिला था। 1996 के विश्व कप में सलील अंकोला भारतीय टीम का हिस्सा थे। बाईं पिंडली में ट्यूमर होने के कारण, 1997 में 29 वर्ष की उम्र में उन्हें क्रिकेट से संन्यास लेना पड़ा था।

बॉलीवुड में भी किया है काम

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है। वो चाहत और नफरत सीरियल में भी नजर आए हैं। उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू कुरुक्षेत्र मूवी से किया था। उन्होंने पिता, चुरा तिया है तुमने, साइलेंस प्लीज…द ड्रेसिंग रूम जैसी फिल्मों में काम किया। वो बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो