whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पाकिस्तान की शर्मनाक हार पर फूट पड़ा दिग्गज खिलाड़ी का गुस्सा, कप्तान को दी कड़ी चेतावनी 

PAK vs BAN Test Cricket Series: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है, जिसमें पहले ही मैच में पाकिस्तान को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। खिलाड़ियों के बुरे प्रदर्शन पर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी व पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने टीम को खरी-खरी सुनाने के साथ कप्तान को चेतावनी भी दे डाली है। 
07:57 AM Aug 26, 2024 IST | mashahid abbas
पाकिस्तान की शर्मनाक हार पर फूट पड़ा दिग्गज खिलाड़ी का गुस्सा  कप्तान को दी कड़ी चेतावनी 
Babar Azam

PAK vs BAN Test Cricket Series: बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में पाकिस्तान की टीम को पहले ही मैच में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। बांग्लादेश ने पाकिस्तान को पहली बार उसी के घरेलू मैदान पर हराया है। पाकिस्तान को इस मैच में 10 विकेट की करारी हार मिली है। टीम की शर्मनाक हार को देखकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष व दिग्गज खिलाड़ी रहे रमीज राजा का गुस्सा भड़क उठा है। उन्होंने पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद को चेतावनी तक दे डाली है।

क्या बोले रमीज राजा 

रावलपिंडी में मिली करारी शिकस्त के बाद पूर्व क्रिकेटर ने अपने यूट्यूब चैनल पर टीम के चयन पर सवाल खड़े किए। पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने कहा कि टीम में चार तेज गेंदबाज और एक स्पिनर चुने जाने का क्या तर्क था। बांग्लादेश को इस मैच में उनके गेंदबाजों ने ही जीत दिलाई है। टीम के चयन में गलती हुई। बिना स्पिनर के खेलना समझ से परे है।

एशिया कप में भारत ने तोड़ दिया हमारा रहस्य 

रमीज राजा ने आगे कहा कि जिस प्रतिष्ठा के आधार पर हम अपने तेज गेंदबाजों पर निर्भर हैं, वो खत्म हो चुकी है। एशिया कप के दौरान भारत ने सीमिंग कंडीशन पर हमारे तेज गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाईं और फिर ये रहस्य दुनिया के सामने आ गया कि इस लाइन-अप का मुकाबला करने का एकमात्र तरीका आक्रमण करना था। हमारे तेज गेंदबाजों की गति कम हो गई है और इसलिए उनका जादू भी कम हो गया है। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज अधिक लय में लग रहे थे, जबकि हमारे गेंदबाज अपने विकेटों के आसपास अधिक नाटक कर रहे थे।

ये भी पढ़ें:  खतरे में पड़ा ‘क्रिकेट के भगवान’ का वर्ल्ड रिकॉर्ड, इतने करीब आ पहुंचा इंग्लैंड का दिग्गज खिलाड़ी

कप्तान को लगाई फटकार 

पूर्व पीसीबी अध्यक्ष ने मैच में खराब बल्लेबाजी के लिए पाकिस्तानी कप्तान शान मसूद को भी जमकर फटकार लगाई। शान मसूद ने पाकिस्तान के लिए दोनों पारियों में महज 20 रन ही बनाए थे। रमीज राजा ने कहा कि शान मसूद इस समय लगातार हार का सामना कर रहे हैं। उन्हें लगा था कि ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में चीजें कठिन थी और पाकिस्तान टीम के लिए वहां सीरीज जीतना असंभव था। लेकिन अब  घरेलू परिस्थितियों में बांग्लादेश जैसी टीम के खिलाफ हार रहे हैं, क्योंकि न तो बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और न ही गेंदबाजों ने। शान मसूद को अपनी बल्लेबाजी में सुधार करने की जरूरत है और ये दिखाने की जरूरत है कि उन्हें खेल के बारे में कुछ जानकारी भी है।

ये भी पढ़ें: Video: इन 5 खिलाड़ियों की वजह से पाकिस्तान को करना पड़ा हार का सामना, टूट गया गुरूर

ये भी पढ़ें: UP T20 League 2024: 19 साल के खिलाड़ी ने मचाया धमाल, रिंकू सिंह की कप्तानी में मेरठ मावेरिक्स ने दर्ज की पहली जीत

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो