whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: श्रीलंका दौरे के बाद टीम इंडिया से अलग हो जाएगा ये दिग्गज, इस स्टार को मिली जगह

Team India News: टीम इंडिया इस समय श्रीलंका के दौरे पर है। इस दौरे के बाद टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी हैं। इस सीरीज से पहले टीम इंडिया के सपोर्टिंग स्टाफ में बदलाव हो सकता है।
09:10 PM Jul 29, 2024 IST | News24 हिंदी
ind vs sl  श्रीलंका दौरे के बाद टीम इंडिया से अलग हो जाएगा ये दिग्गज  इस स्टार को मिली जगह

Morne Morkel: बतौर कोच गौतम गंभीर की शुरुआत बेहद शानदार रही है। श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की T20 सीरीज में भारत ने 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। लेकिन अभी तक टीम इंडिया का सपोर्टिंग स्टाफ अभी तक तय नहीं हुआ है।इसी बीच टीम इंडिया के सपोर्टिंग स्टाफ को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। श्रीलंका के दौरे के बाद टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज खेलनी है।इस सीरीज में टीम इंडिया के सपोर्टिंग स्टाफ में बदलाव देखने को मिल सकता है।

टीम इंडिया के सपोर्टिंग स्टाफ का हिस्सा बनेगा ये दिग्गज

श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के बॉलिंग कोच के रूप में पूर्व भारतीय स्पिनर साईराज बहुतुले को शामिल किया गया था। वो इस दौरे पर अंतरिम तौर पर टीम से जुड़े हुए है। इस दौरे के बाद वो टीम से अलग हो जाएंगे। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ सितंबर में घरेलू सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल टीम इंडिया से जुड़ सकते हैं। वो इस सीरीज में बॉलिंग कोच की भूमिका नजर आ सकते हैं।

कुछ इस तरह का होगा टीम इंडिया का सपोर्टिंग स्टाफ

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर अभिषेक नायक और नीदरलैंड्स के पूर्व बल्लेबाज रियान टेन डोइशे श्रीलंका दौरे पर बतौर सहायक कोच के रूप में नजर आ रहे हैं। फील्डिंग कोच की भूमिका टी दिलीप निभा रहे हैं। ये तय है कि ये तीनों टीम के साथ बने रहेंगे। गेंदबाजी कोच के रूप में मोर्ने मोर्केल नजर आ सकते हैं।

गंभीर और मोर्केल कर चुके हैं साथ में काम

गौतम गंभीर और मोर्केल एक साथ आईपीएल में भी वर्क कर चुके हैं। ये दोनों ही आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के सपोर्टिंग स्टाफ का हिस्सा थे। 39 साल के मोर्ने मोर्कल वनडे वनडे कप के दौरान पाकिस्तान टीम के कोच थे। टीम के ख़राब प्रदर्शन के बाद उन्होंने अपने पद को छोड़ दिया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो