खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SL: श्रीलंका दौरे के बाद टीम इंडिया से अलग हो जाएगा ये दिग्गज, इस स्टार को मिली जगह

Team India News: टीम इंडिया इस समय श्रीलंका के दौरे पर है। इस दौरे के बाद टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी हैं। इस सीरीज से पहले टीम इंडिया के सपोर्टिंग स्टाफ में बदलाव हो सकता है।
09:10 PM Jul 29, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Morne Morkel: बतौर कोच गौतम गंभीर की शुरुआत बेहद शानदार रही है। श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की T20 सीरीज में भारत ने 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। लेकिन अभी तक टीम इंडिया का सपोर्टिंग स्टाफ अभी तक तय नहीं हुआ है।इसी बीच टीम इंडिया के सपोर्टिंग स्टाफ को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। श्रीलंका के दौरे के बाद टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज खेलनी है।इस सीरीज में टीम इंडिया के सपोर्टिंग स्टाफ में बदलाव देखने को मिल सकता है।

Advertisement

टीम इंडिया के सपोर्टिंग स्टाफ का हिस्सा बनेगा ये दिग्गज

श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के बॉलिंग कोच के रूप में पूर्व भारतीय स्पिनर साईराज बहुतुले को शामिल किया गया था। वो इस दौरे पर अंतरिम तौर पर टीम से जुड़े हुए है। इस दौरे के बाद वो टीम से अलग हो जाएंगे। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ सितंबर में घरेलू सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल टीम इंडिया से जुड़ सकते हैं। वो इस सीरीज में बॉलिंग कोच की भूमिका नजर आ सकते हैं।

 

Advertisement

कुछ इस तरह का होगा टीम इंडिया का सपोर्टिंग स्टाफ

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर अभिषेक नायक और नीदरलैंड्स के पूर्व बल्लेबाज रियान टेन डोइशे श्रीलंका दौरे पर बतौर सहायक कोच के रूप में नजर आ रहे हैं। फील्डिंग कोच की भूमिका टी दिलीप निभा रहे हैं। ये तय है कि ये तीनों टीम के साथ बने रहेंगे। गेंदबाजी कोच के रूप में मोर्ने मोर्केल नजर आ सकते हैं।

 

गंभीर और मोर्केल कर चुके हैं साथ में काम

गौतम गंभीर और मोर्केल एक साथ आईपीएल में भी वर्क कर चुके हैं। ये दोनों ही आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के सपोर्टिंग स्टाफ का हिस्सा थे। 39 साल के मोर्ने मोर्कल वनडे वनडे कप के दौरान पाकिस्तान टीम के कोच थे। टीम के ख़राब प्रदर्शन के बाद उन्होंने अपने पद को छोड़ दिया था।

 

Advertisement
Tags :
IND vs SLMorne MorkelTeam India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement