30 सेकेंड तक ऐसा करना बहुत शर्मनाक था, मैं ऐसा नहीं कर सकता...किस बात पर शर्मिंदा हुए राहुल द्रविड़?

Indian Cricket Team के पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ अपने शांत स्वभाव और मजाकिया अंदाज के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में आयोजित हुए सीएट पुरस्कार समारोह में भी जब उनसे उनकी लाइफ से जुड़ी चीजों पर सवाल किया गया तो उन्होंने अपने जवाब से सभी का दिल जीत लिया। 

featuredImage
rahul dravid

Advertisement

Advertisement

Indian Cricket Team के दिग्गज खिलाड़ी व टीम के पूर्व हेड कोच रहे राहुल द्रविड़ अमूमन शांत ही रहते हैं। लेकिन जब वह बोलते हैं तो लोग उनके मजाकिया अंदाज के कायल हो जाते हैं। ऐसा ही एक किस्सा पिछले महीने आयोजित सीएट अवार्ड समारोह के दौरान हुआ, जहां राहुल द्रविड़ ने मुखर होकर एंकर और दर्शकों के सवालों के जवाब दिए। राहुल द्रविड़ ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

पुरस्कार समारोह को लेकर क्या बोले राहुल द्रविड़ 

राहुल द्रविड़ ने इस समारोह में अपने खेल और कोचिंग करियर के बारे में बात करने के दौरान कहा कि 'इस तरह के समारोह और पुरस्कार की खूबसूरती ये होती है कि जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की जाती है तो क्रिकेट के मैदान पर आपके किए गए बेहतरीन काम का उल्लेख करती है। ईमानदारी से कहें तो, और ये सच भी है  कि इस खेल में आप जितने सफल हो रहे हैं, उससे कहीं ज्यादा असफल हो रहे हैं। लेकिन यही बात इसे और भी मजेदार बनाती है।

टी20 वर्ल्ड कप फाइनल को किया याद 

राहुल द्रविड़ ने इस अवसर पर टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मैच को याद किया। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि, जब आपके पास ऐसे पल होते हैं, तो मैं इसे जाहिर करने से बचने की कोशिश करता हूंं। क्योंकि, मुझे लगता है कि मैं पागल हो गया हूं या कुछ और। लेकिन मैं हमेशा लड़कों से कहता रहा हूं कि हमें अपना संतुलन बनाए रखना है, हमें शांत रहना है और नतीजों के साथ खुद को ढालना है। टीम के लिए मेरा यही निरंतर संदेश रहा है।

राहुल द्रविड़ ने ली चुटकी 

राहुल द्रविड़ ने इस अवसर पर चुटकी भी ली। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि भगवान का शुक्र है कि वह उनका आखिरी मैच था। नहीं तो टीम के खिलाड़ी उसके बाद कहते कि तुम कह कुछ रहे हो लेकिन कर कुछ और रहे हो।

ये शर्मनाक था, मैं ऐसा नहीं कर सकता 

इस बातचीत के बाद दर्शकों ने अपने सवाल किए। एक ने राहुल द्रविड़ से  'इंदिरानगर का गुंडा' में उनके अभिनय के एक्सपीरियंस के बारे में पूछा। मालूम हो कि राहुल द्रविड़ ने एक विज्ञापन में इंदिरानगर का गुंडा का अभिनय किया था, जिसमें वो बहुत आक्रमक तरीके से ये शब्द बोलते हुए नजर आते हैं। इस सवाल के जवाब में राहुल द्रविड़ ने कहा कि 30 सेकंड तक ऐसा करना बहुत शर्मनाक था। मैं ऐसा नहीं कर सकता, मैं किसी भी तरह का अभिनय नहीं कर सकता...ऐसा करना बहुत मुश्किल था। इसलिए ये मेरा कौशल नहीं है। लेकिन हाँ, कोई भी करियर संबंधी सलाह या विचार हो तो उन्हें भेंजे। वह अपना ईमेल भेज देंगे। द्रविड़ की इस बात पर सभी खिलखिलाकर हंस पड़े।

बॉयोपिक में कौन निभाएगा किरदार

दर्शकों के बीच किसी ने सवाल किया कि अगर उनके जीवन पर बायोपिक बनती है तो वो कौन से अभिनेता को राहुल द्रविड़ के रूप में पसंद करेंगे। राहुल द्रविड़ ने इसके जवाब में कहा कि इसमें काफी पैसा है। वह खुद अपना किरदार निभाना चाहेंगे। इस पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: टीम इंडिया का ऐलान कब? तारीख तय, मैच विनर खिलाड़ी की वापसी तय

ये भी पढ़ें:- Video: UP T20 League की अंक तालिका में उलटफेर, CSK के स्टार खिलाड़ी की टीम पिछड़ी

Open in App
Tags :