होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मेरे ज्यादा झगड़े हुए..' खास इंटरव्यू में गौतम गंभीर-विराट कोहली की मजेदार बाचतीत, फैंस हुए गदगद

Gautam Gambhir and Virat Kohli Interview: बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली का एक इंटरव्यू सामने आया है। जिसमें दोनों खुलकर पुराने किस्सों के बारे में बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
09:31 AM Sep 18, 2024 IST | Vishal Pundir
Gautam Gambhir and Virat Kohli
Advertisement

Gautam Gambhir and Virat Kohli Interview: फैंस को अक्सर क्रिकेट मैदान पर विराट कोहली और टीम इंडिया के मौजूदा हेड कोच गौतम गंभीर के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिला करती थी। लेकिन अब ये दोनों दिग्गज एकसाथ एक टीम में मौजूद हैं। वहीं बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से पहले गौतम गंभीर और विराट कोहली का एक इंटरव्यू सामने आया है। जिसमें दोनों खुलकर एक-दूसरे से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों के इस वीडियो पर फैंस काफी मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Advertisement

BCCI ने शेयर किया वीडियो

भारतीय टीम को 19 सितंबर से बांग्लादेश के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में विराट कोहली एक्शन में होने वाले हैं। वहीं सीरीज से पहले कोच गौतम गंभीर और विराट कोहली ने एक इंटरव्यू के दौरान आपस में एक-दूसरे से खुलकर बातचीत की है। इस दौरान दोनों पुराने किस्से, मैदान पर लड़ाई-झगड़े को लेकर भी बातचीत की है। सोशल मीडिया पर फैंस दोनों के इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। गंभीर और कोहली 2011 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा थे।

ये भी पढ़ें:- जिस मैदान पर बांग्लादेश से भिड़ेगी भारतीय टीम, देखें वहां कैसा रहा है भारत का प्रदर्शन

Advertisement

गंभीर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोहली की शानदार सीरीज को याद किया, जिसमें उन्होंने रनों का अंबार लगा दिया था। आगे गंभीर ने खुलासा किया कि, जब वह न्यूजीलैंड के नेपियर में खेले थे, तब भी वह इसी तरह के जोन में थे और उन्होंने स्वीकार किया कि उसके बाद वह कभी भी उस जोन में नहीं रहे।

विपक्षी टीम के साथ कैसी थी गंभीर की बातचीत

वीडियो में विराट कोहली हेड कोच गौतम गंभीर से उनकी विपक्षी टीम के साथ बातचीत के बारे में पूछते हैं। इस पर गंभीर ने जवाब दिया कि, आपके मुकाबले मेरी ज्यादा बहस होती है। गंभीर का ये जवाब सुनकर विराट कोहली भी हंसने लगे। वीडियो के आखिर में विराट कोहली कहते हैं कि अब वे काफी आगे आ गए हैं। समय आ गया है सभी 'मसाला' खत्म किया जाए।

ये भी पढ़ें:- ‘कर लेता तुमसे शादी…’ धोनी के चहेते खिलाड़ी की बहन पर आया किसका दिल?

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Gautam GambhirIND vs BAN
Advertisement
Advertisement