whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'गाली देगा...', ये कहते हुए ट्रक ड्राइवर से लड़ गए थे गौतम गंभीर, साथी खिलाड़ी ने किया खुलासा

Gautam Gambhir: गौतम गंभीर के आक्रामक रवैये से हर कोई वाकिफ है। उनका ये आक्रामक रवैया क्रिकेट के मैदान पर भी रहता है। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने उन्हें लेकर एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है।
06:42 AM Sep 18, 2024 IST | Ashutosh Singh
 गाली देगा      ये कहते हुए ट्रक ड्राइवर से लड़ गए थे गौतम गंभीर  साथी खिलाड़ी ने किया खुलासा

Gautam Gambhir: टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर अपने एग्रेसिव रवैये के लिए जाने जाते हैं। मैदान पर भी गौतम गंभीर कई बार दूसरी टीम के खिलाड़ियों से लड़ चुके हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में उनकी और शाहिद अफरीदी की लड़ाई हर क्रिकेट फैन को याद है। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने गौतम गंभीर को लेकर एक किस्सा बताया है, जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं।

Advertisement

आकाश चोपड़ा ने गौतम गंभीर को लेकर किया बड़ा खुलासा

हाल में ही पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने राज शमानी के यू-ट्यूब पॉडकास्ट पर हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर से जुड़ा एक अनसुना किस्सा बताया। उन्होंने कहा, "गौतम गंभीर हमेशा से ही ऐसे रहे हैं। उन्होंने अपने गेम पर बहुत ज्यादा मेहनत की है। वो थोड़े गंभीर थे और बहुत ज्यादा रन बनाते थे। वो हमेशा अपनी दिल की बात कहते हैं। लेकिन उन्हें गुस्सा बहुत जल्दी आ जाता है। लेकिन हर किसी का अपना एक व्यक्तित्व होता है।"

Advertisement

उन्होंने आगे कहा, "दिल्ली में एक बार उन्होंने एक ट्रक ड्राइवर से झगड़ा कर लिया था। इस दौरान वो अपनी कार से बाहर निकले और ट्रक पर चढ़कर ड्राइवर का कॉलर पकड़ लिया। उन्होंने ऐसा इस वजह से किया था क्योंकि ड्राइवर ने गलत मोड़ लिया था और गालियां दे रहा था। मैं उन्हें कह रहा था कि ये तुम क्या कह रहे हो? वो ट्रक ड्राइवर है और तुम इतने छोटे हो।"

Advertisement

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में होगी चैंपियंस ट्रॉफी या नहीं? ICC की ओर से आ गया जवाब

"हम दोस्त नहीं थे"

गौतम गंभीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो हम दोस्त नहीं थे। शुरू से ही हम कंपीटिटर थे। गौतम एक जोशीला लड़का था। अपने काम को लेकर वो बहुत ज्यादा मेहनती था और गंभीर था। लेकिन हमेशा ही अपनी दिल की बात को खुलकर रखता था।"

ये भी पढ़ें: जय शाह के ICC अध्यक्ष बनने पर मोहसिन नकवी ने तोड़ी पहली बार चुप्पी, चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर किया बड़ा दावा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो