whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

KKR Vs SRH: जीत के बाद नीतीश राणा ने किया बड़ा खुलासा, गौतम गंभीर के स्पेशल मैसेज के बारे में बताया

Gautam Gambhir, Nitish Rana: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल मुकाबला अब समाप्त हो चुका है। 74 मुकाबलों के बाद आखिरकार इस सीजन की चैंपियन टीम मिल ही गई।
11:39 PM May 26, 2024 IST | Rajat Gupta
kkr vs srh  जीत के बाद नीतीश राणा ने किया बड़ा खुलासा  गौतम गंभीर के स्पेशल मैसेज के बारे में बताया
कोलकाता नाइटराइडर्स ने 8 विकेट से जीता मुकाबला।

Gautam Gambhir, Nitish Rana: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल मुकाबला अब समाप्त हो चुका है। 74 मुकाबलों के बाद आखिरकार इस सीजन की चैंपियन टीम मिल ही गई। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले निर्णायक मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से मात दी। इसके साथ ही KKR ने 2012, 2014 के बाद 2024 में तीसरी ट्रॉफी अपने नाम की। टीम की सफलता में खिलाड़ियों के साथ ही मेंटॉर गौतम गंभीर का अहम योगदान रहा। मैच के बाद गंभीर काफी खुश भी नजर आए। ओनर शाहरुख खान ने उन पर जमकर प्यार लुटाया।

राणा ने किया बड़ा खुलासा

जीत के बाद KKR के पूर्व कप्तान नीतीश राणा ने बड़ा खुलासा किया। उन्होंने मेंटॉर गौतम गंभीर के स्पेशल मैसेज के बारे में सभी को बताया। राणा ने कहा, "जब गौतम गंभीर भाई को टीम का मेंटॉर नियुक्त किया गया था तो मैंने उन्हें मैसेज किया था और कहा था कि मैं बहुत खुश हूं कि आप KKR में वापस आ गए हैं। इस पर गंभीर भाई ने रिप्लाई किया था कि मुझे तब खुशी होगी जब हम IPL की ट्रॉफी उठा रहे होंगे। आज वह दिन आ गया है और मैं गौतम गंभीर भाई के इस मैसेज को कभी नहीं भूलूंगा।"

17वें सीजन में शानदार रहा प्रदर्शन

IPL 2024 में कोलकाता नाइटराइडर्स के प्रदर्शन पर नजर डालें तो लीग स्टेज में टीम ने 14 मैच खेले। इस दौरान KKR ने 9 मैच जीते और 3 में उन्हें हार मिली। 2 मैच बेनतीजा भी रहे। 20 अंकों के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप पर रही। इसके बाद पहले क्वालीफायर मुकाबले में कोलकाता ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर सीधे फाइनल में एंट्री ली। पूरे सीजन अच्छा प्रदर्शन करने वाली KKR ने निर्णायक मैच में एकतरफा जीत दर्ज की।

ये भी पढ़ें: KKR vs SRH: शाहरुख खान ने जीत के बाद ही उतारा मास्क, खिलाड़ियों पर इस तरह लुटाया प्यार

ये भी पढ़ें: IPL 2024 Final: कोलकाता नाइटराइडर्स ने 10 साल बाद जीता खिताब, ये खिलाड़ी रहे जीत के हीरो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो