whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गौतम गंभीर-जय शाह के बीच क्या हुई बात? सामने आई डिटेल

Gautam Gambhir Jay Shah Meeting: Team India के हेड कोच पद को लेकर गौतम गंभीर का नाम लगभग तय माना जा रहा है। पिछले दिनों आईपीएल फाइनल के दौरान जय शाह ने गौतम गंभीर से मुलाकात की थी।
07:14 PM May 28, 2024 IST | Pushpendra Sharma
गौतम गंभीर जय शाह के बीच क्या हुई बात  सामने आई डिटेल
Gautam Gambhir Jay Shah Meeting

Gautam Gambhir Jay Shah Meeting: टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया का हेड कोच बदल जाएगा। राहुल द्रविड़ का कार्यकाल समाप्त होने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की ओर से नए कोच की तलाश जारी है। नए कोच के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 27 मई खत्म हो चुकी है, लेकिन कहा जा रहा है कि गौतम गंभीर प्रमुख दावेदार हैं। दूसरी ओर स्टीफन फ्लेमिंग को लेकर भी चर्चा जोरों पर है, लेकिन माना जा रहा है कि बीसीसीआई किसी भारतीय दिग्गज को ही टीम इंडिया का कोच बनाने के लिए उत्सुक है।

मीटिंग के बाद चर्चा हुई तेज

गौतम गंभीर का नाम इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि हाल ही में उन्होंने केकेआर का मेंटर होते हुए उसे आईपीएल चैंपियन बनाया है। केकेआर के विजेता बनने के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह और गौतम गंभीर बातचीत करते नजर आए थे। इसके बाद से इन कयासों को और हवा मिल गई कि गौतम गंभीर को ही टीम इंडिया का हेड कोच बनाया जा सकता है। दोनों के बीच क्या बातचीत हुई, इसे लेकर अब बड़ी जानकारी सामने आई है।

देश के लिए...

क्रिकबज की खबर के मुताबिक, कोच सिलेक्शन सर्किल में ''देश के लिए करना है'' की चर्चा है। यानी जय शाह और गौतम गंभीर के बीच टीम इंडिया का कोच बनकर देश के लिए योगदान देने पर चर्चा हो सकती है। बीसीसीआई और गंभीर का मानना है कि हमें देश के लिए इसे करना चाहिए। कहा जा रहा है कि जय शाह और गौतम गंभीर के बीच हुई बातचीत इसी के इर्द-गिर्द रही। बता दें कि गौतम गंभीर 'राष्ट्रवाद' को लेकर मुखर रहे हैं। वह सार्वजनिक मंचों पर देशभक्ति के बयान देते भी नजर आते रहे हैं।

गौतम गंभीर ने किया आवेदन

कहा जा रहा है कि गौतम गंभीर ने हेड कोच पद के लिए आवेदन कर दिया है। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। क्रिकबज के सूत्र के अनुसार, गंभीर की नियुक्ति लगभग तय हो चुकी है। जल्द ही इसकी घोषणा की जा सकती है। आपको बता दें कि गौतम गंभीर अभी केकेआर के मेंटर हैं। उन्हें टीम इंडिया का हेड कोच बनने के लिए ये पद छोड़ना होगा। इसी के साथ लंबी यात्रा और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के साथ ही चैंपियंस ट्रॉफी जैसे बड़े टूर्नामेंट उनके लिए चुनौतियां होंगे।

ये भी पढ़ें: Head Coach: ना गंभीर, ना फ्लेमिंग…विराट कोहली से जुड़े खास शख्स ने धोनी पर जताया भरोसा 

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह की इंस्टा स्टोरी वायरल, राफा हमले पर किया पोस्ट

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: वार्मअप मैच ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन, ग्रुप A की टीम ने नेपाल को रौंदा 

ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या-नताशा स्टेनकोविक के दोस्त का बड़ा खुलासा, तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो