whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गौतम गंभीर और श्रीलंका दौरे को लेकर BCCI करने वाली है बड़ा ऐलान, फैंस को है बेसब्री से इंतजार

Gautam Gambhir New Head Coach: बीसीसीआई जल्द ही टीम इंडिया के नए हेड कोच का ऐलान कर सकती है। जिम्बाब्वे दौरे के बाद भारतीय टीम श्रीलंका का दौरा करने वाली है, इसको लेकर भी बीसीसीआई जल्द टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान करेगी।
09:12 AM Jul 09, 2024 IST | Vishal Pundir
गौतम गंभीर और श्रीलंका दौरे को लेकर bcci करने वाली है बड़ा ऐलान  फैंस को है बेसब्री से इंतजार
bcci

Gautam Gambhir New Head Coach: जिम्बाब्वे दौरे के बाद टीम इंडिया श्रीलंका का दौरान करने वाली है। इस दौरे पर टीम इंडिया को वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है। इस दौरे पर टीम इंडिया के नए हेड कोच पूर्व दिग्गज गौतम गंभीर हो सकते हैं। श्रीलंका दौरे पर रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। ऐसे में अब फैंस की नजरे इस दौरे के लिए होने वाले टीम इंडिया के ऐलान पर टिकी हैं।

अगले सप्ताह होंगे 2 बड़े ऐलान!

रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले सप्ताह बीसीसीआई दो बड़े ऐलान कर सकती है। जिसमें एक श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान करना और दूसरा टीम इंडिया के नए हेड कोच के रूप में गौतम गंभीर को नियुक्त करना शामिल रह सकता है।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया के प्रमुख खिलाड़ी रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जाएगा। वहीं बात अगर इस दौरे पर टीम इंडिया के कप्तान की करे तो दो खिलाड़ियों का नाम निकलकर सामने आ रहा है। केएल राहुल और हार्दिक पांड्या में से किसी एक खिलाड़ी को श्रीलंका के साथ होने वाली सीरीज के लिए कप्तान बनाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें;- श्रीलंका के दौरे पर कोहली-बुमराह को आराम! इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

बीसीसीआई की गौतम गंभीर की सैलरी पर चर्चा

टी20 विश्व कप 2024 के बाद से टीम इंडिया के लिए राहुल द्रविड़ का हेड कोच का कार्यकाल खत्म हो गया था। हालांकि विश्व कप के पहले से ही बीसीसीआई टीम इंडिया के लिए नए हेड कोच की तलाश कर रही है, जिसमें अब सबसे आगे पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर का नाम शामिल है।

गंभीर को जल्द ही हेड कोच नियुक्त किया जा सकता है। हेड कोच पद के लिए बीसीसीआई पहले ही गंभीर का इंटरव्यू ले चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक गंभीर के कोच बनने में देरी इसलिए हो रही है क्योंकि अभी गंभीर की सैलरी को लेकर चर्चा चल रही है। बीसीसीआई जल्द ही टीम इंडिया के कोचिंग स्टाफ के पद बांटने वाली है।

ये भी पढ़ें;- अश्विन ने किया बड़ा खुलासा, 15 साल से MS Dhoni दे रहे ये खास सलाह

ये भी पढ़ें;- WI vs ENG: इस दिग्गज की आखिरी टेस्ट सीरीज, कप्तान ने दे दिया बड़ा बयान

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो