होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गौतम गंभीर के इस Video ने बढ़ाई हलचल, टीम इंडिया के हेड कोच पर खत्म होगा सस्पेंस!

Gautam Gambhir Team India Head Coach: टीम इंडिया के हेड कोच पर जल्द ही सस्पेंस खत्म होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गंभीर ने केकेआर को अलविदा कह दिया है। उनका एक वीडियो भी सामने आया है।
10:10 PM Jul 08, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Gautam Gambhir
Advertisement

Gautam Gambhir Team India Head Coach: राहुल द्रविड़ के बाद टीम इंडिया का हेड कोच कौन होगा, इसे लेकर लगातार सस्पेंस बना हुआ है। पहले गौतम गंभीर का नाम चर्चा में था, लेकिन बाद में डब्ल्यूवी रमन का नाम भी रेस में शामिल हो गया। पिछले दिनों बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी कहा था कि दो नामों में से एक फाइनल होगा। नया भारतीय कोच श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में शामिल होगा। इस बीच एक वीडियो ने इस बात की चर्चा छेड़ दी है कि गौतम गंभीर ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को अलविदा कह दिया है।

Advertisement

कोलकाता एयरपोर्ट पर आए नजर

दरअसल, रेवस्पोर्ट्स के एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें गौतम गंभीर एयरपोर्ट से बाहर जाते नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, गौतम गंभीर पिछले शुक्रवार को कोलकाता पहुंचे और ईडन गार्डन्स में केकेआर के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड किया। सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने फ्रेंचाइजी के लिए विदाई संदेश रिकॉर्ड किया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि टीम मेंटर के रूप में केकेआर को आईपीएल खिताब दिलाने के बाद गौतम गंभीर राहुल द्रविड़ की जगह भारत के कोच बनने के लिए तैयार हैं।

श्रीलंका दौरे पर रहेंगे साथ 

आपको बता दें कि टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप के बाद जिम्बाब्वे दौरे पर गई है। जहां वीवीएस लक्ष्मण भारतीय टीम के कोच के रूप में भूमिका निभा रहे हैं, लेकिन गंभीर जुलाई-अगस्त में श्रीलंका दौरे पर टीम के साथ हो सकते हैं। पिछले दिनों सामने आया था कि बीसीसीआई ने गंभीर की कुछ शर्तें मान ली हैं। वहीं इंटरव्यू में उनसे कई सवाल पूछे गए। जिसमें सीनियर खिलाड़ियों के साथ तालमेल की बात भी सामने आई थी। गौरतलब है कि रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान कर दिया था। हालांकि वे वनडे और टेस्ट खेलते रहेंगे। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी कहा है कि चैंपियंस ट्रॉफी में रोहित शर्मा ही टीम के कप्तान होंगे। ऐसे में फैंस को गौतम गंभीर के साथ रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा एक साथ दिखाई दे सकते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: World Cup विजेता टीम इंडिया को उस देश से बुलावा, जो PM मोदी के खिलाफ गलत बोल पछताया 

ये भी पढ़ें: क्या बाबर आजम बने रहेंगे पाकिस्तान के कप्तान? गैरी किर्स्टन ने इस इशारे से तोड़ी चुप्पी!

Open in App
Advertisement
Tags :
Gautam Gambhir
Advertisement
Advertisement