whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जल्द खत्म हो सकता है हेड कोच का सस्पेंस, पूर्व दिग्गज खिलाड़ी को लेकर मिला बड़ा अपडेट

Team New Head Coach: टीम इंडिया का अगला हेड कोच कौन होगा ये अब बड़ा सवाल बन गया है। हालांकि अब जल्द ही इसको लेकर सस्पेंस खत्म हो सकता है। भारतीय पूर्व दिग्गज के नाम पर कभी भी मुहर लग सकती है। हालांकि उसके लिए पहले दिग्गज को आवेदन करना होगा।
01:16 PM May 25, 2024 IST | Vishal Pundir
जल्द खत्म हो सकता है हेड कोच का सस्पेंस  पूर्व दिग्गज खिलाड़ी को लेकर मिला बड़ा अपडेट
Team india New Head Coach

Team New Head Coach: भारतीय क्रिकेट टीम को नए हेड कोच की तलाश है। जिसको लेकर कई पूर्व दिग्गजों के नाम सामने आ चुके हैं लेकिन अभी तक किसी भी दिग्गज के नाम पर मुहर नहीं लगी है। बीसीसीआई ने 27 मई तक हेड कोच पद के लिए आवेदन मांगे हैं। सबसे पहले कोच की रेस में न्यूजीलैंड के पू्र्व कप्तान और आईपीएल में सीएसके टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग का नाम था लेकिन बाद में स्टीफन ने इसके लिए मना कर दिया था। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को लेकर बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पहले ही साफ कर दिया था कि किसी ऑस्ट्रेलियाई से टीम इंडिया का कोच बनने के लिए बोला नहीं गया।

वहीं अब टीम इंडिया का हेड कोच बनने की रेस में सबसे आगे नाम पूर्व दिग्गज गौतम गंभीर का चल रहा है। जिस तरह से गंभीर ने इस सीजन केकेआर के मेंटोर के रूप में काम किया है उसको देखकर अब उनको हेड कोच बनने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: सोशल मीडिया पर उड़ा पाक टीम का मजाक, प्रोमो देख फैंस ने लिए मजे

गंभीर ने अभी तक नहीं किया आवेदन

अगर गौतम गंभीर को टीम इंडिया का हेड कोच बनना है तो उसके लिए सबसे पहले पूर्व खिलाड़ी को पद के लिए आवेदन करना होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी तक गंभीर ने इसके लिए आवेदन नहीं किया है। हालांकि अगर चीजें ठीक रहती है और गौतम गंभीर आवेदन करते हैं तो बीसीसीआई जरूर उनको टीम इंडिया का हेड कोच बना सकती है। इसके लिए 27 मई को गंभीर आवेदन कर सकते हैं। वहीं इसको लेकर गंभीर की अभी तक केकेआर के मालिक शाहरुख खान से भी कोई बातचीत नहीं हुई है।

फाइनल में केकेआर

गौतम गंभीर आईपीएल 2022 और 2023 तक लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के मेंटोर थे। उस वक्त तक लखनऊ का प्रदर्शन अच्छा रहा था और टीम दोनों सीजन प्लेऑफ तक पहुंची थी। इस सीजन गौतम की अपनी पुरानी टीम केकेआर में मेंटोर के रूप में वापसी हुई। गंभीर ने टीम के साथ मिलकर काफी काम किया है और सीजन के दौरान केकेआर के खिलाड़ियों ने भी गौतम की तारीफ की है। उसी का नतीजा है कि आज केकेआर आईपीएल 2024 के फाइनल में है।

ये भी पढ़ें:- ‘मेरे पास समय नहीं है…’एक और दिग्गज ने टीम इंडिया का हेड कोच बनने से किया इनकार

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 में इन 2 स्टार खिलाड़ियों को न लेकर क्या टीम इंडिया ने कर दी भूल?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो