whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

टीम इंडिया के नए हेड कोच पर बड़ा अपडेट, गौतम गंभीर को लेकर हुआ खुलासा

Team India New Head Coach: टीम इंडिया को कब नया हेड कोच मिलेगा इसका इंतजार फैंस को लंबे समय से है। हालांकि इसको लेकर गौतम गंभीर बीसीसीआई की पहली पसंद बने हुए हैं। वहीं अब गौतम गंभीर को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।
12:47 PM Jul 07, 2024 IST | Vishal Pundir
टीम इंडिया के नए हेड कोच पर बड़ा अपडेट  गौतम गंभीर को लेकर हुआ खुलासा
gautam gambhir

Team India New Head Coach: टी20 विश्व कप 2024 के बाद से हेड कोच रहे राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो गया था। बीसीसीआई टीम इंडिया के लिए नए हेड की तलाश में है, जिसमें गौतम गंभीर के नाम पर मुहर लगने वाली है। विश्व कप के बाद टीम इंडिया अपनी पहली टी20 सीरीज जिम्बाब्वे के साथ खेल रही है। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का हेड कोच वीवीएस लक्ष्मण को बनाया गया है। अब उम्मीद लगाई जा रही है कि श्रीलंका के दौरे पर टीम इंडिया को नया हेड कोच मिल सकता है। वहीं टीम इंडिया के नए हेड कोच को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

Advertisement

KKR के लिए गंभीर का आखिरी वीडियो

क्रिकेट एसोशिएसन ऑफ बंगाल के अधिकारी ने मीडिया को बताया कि गौतम गंभीर ईडन में शूटिंग करना चाहते थे। मैंने सुना है कि यह वीडियो केकेआर के प्रशंसकों को विदाई संदेश भेजने के लिए शूट किया गया था। यह एक छोटा सा कार्यक्रम था क्योंकि गंभीर फैंस को अच्छे से अलविदा कहना चाहते थे। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि गंभीर ही टीम इंडिया के नए हेड कोच होंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: टीम इंडिया को इन 3 गलतियों से पाना होगा छुटकारा, पहले मैच में ये थे कारण

Advertisement

दरअसल गौतम गंभीर टीम इंडिया के नए हेड बनने की रेस में सबसे आगे हैं। इसको लेकर बीसीसीआई गौतम गंभीर का इंटरव्यू भी ले चुकी है और रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई ने गंभीर की सभी शर्तें भी मान ली है। आईपीएल 2024 में गौतम गंभीर की केकेआर टीम में मेंटोर के रूप में वापसी हुई थी। इस दौरान केकेआर ने आईपीएल का खिताब भी अपने नाम किया था। इसके बाद से गंभीर के टीम इंडिया का हेड कोच बनने की चर्चाएं तेज हो गई थी।

27 जुलाई से श्रीलंका के साथ होगी सीरीज

फिलहाल टीम इंडिया जिम्बाब्वे के दौरे पर है। जहां टीम नए कप्तान और नए कोच के साथ खेलने पहुंची है। इस दौरे पर टीम इंडिया को 5 टी20 मैच खेलने हैं। इसके बाद टीम इंडिया श्रीलंका का दौरा करेगी। इस दौरे पर गौतम गंभीर टीम इंडिया के नए हेड कोच हो सकते हैं। इस दौरे पर टीम इंडिया वनडे सीरीज खेलने वाली है, जिसकी शुरुआत 27 जुलाई से होने वाली है।

ये भी पढ़ें:- IND vs PAK: चैंपियंस ट्रॉफी पर बड़ा अपडेट, भारत दे सकता है पाकिस्तान को झटका

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: हार के बाद इस खिलाड़ी को याद आए रोहित-विराट, सामने आया बड़ा बयान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो