whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

GT vs PBKS: पंजाब किंग्स को जीत के लिए चाहिए 200 रन, गिल ने बनाया इस सीजन का सर्वाधिक स्कोर

GT vs PBKS: IPL 2024 के 17वें मुकाबले में आज गुजरात टाइटंस का सामना पंजाब किंग्स से हो रहा है। गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 199 रन बनाए।
09:14 PM Apr 04, 2024 IST | News24 हिंदी
gt vs pbks  पंजाब किंग्स को जीत के लिए चाहिए 200 रन  गिल ने बनाया इस सीजन का सर्वाधिक स्कोर
शुभमन गिल ने खेली कप्तानी पारी। इमेज क्रेडिट- BCCI/IPL

GT vs PBKS, Shubhman Gill: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के 17वें मुकाबले में आज गुजरात टाइटंस का सामना पंजाब किंग्स से हो रहा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 199 रन बनाए। पंजाब किंग्स को इस सीजन दूसरी जीत दर्ज करनी है तो उन्हें 200 रन बनाने होंगे। शुभमन गिल 89 रन बनाकर नाबाद रहे। यह इस सीजन का अब तक का सर्वाधिक स्कोर है।

Advertisement

साहा का नहीं चला बल्ला

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। तीसरे ओवर की आखिरी गेंद पर गुजरात का पहला विकेट गिरा। रिद्धिमान साहा ने 13 गेंदों पर 11 रन बनाए। कगिसो रबाडा की गेंद पर शिखर धवन ने उनका कैच लपका। इसके बाद शुभमन गिल ने केन विलियमसन के साथ पारी को संभाला। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 40 रन जोड़े। हरप्रीत बरार ने इस पार्टनरशिप को तोड़ा। उन्होंने केन विलियमसन को अपना शिकार बनाया। डेविड मिलर के चोटिल होने के चलते टीम में आए विलियमसन ने 22 गेंदों पर 26 रन बनाए।

Advertisement

शंकर ने बनाए 8 रन

इसके बाद गिल ने साई सुदर्शन के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 53 रनों की पार्टनरशिप की। 14वें ओवर में हर्षल पटेल ने साई सुदर्शन को पवेलियन की राह दिखाई। साई ने 6 चौकों की मदद से 19 गेंदों पर 33 रन बनाए। 18वें ओवर में गुजरात टाइटंस का चौथा विकेट गिरा। विजय शंकर ने 10 गेंदों का सामना किया और वह 8 रन ही बना सके।

गिल ने जड़ी फिफ्टी

शुभमन गिल 48 गेंदों पर 89 रन बनाकर नाबाद रहे। अपनी इस पारी में उन्होंने 6 चौके और 4 सिक्स जड़े। उनके अलावा राहुल तेवतिया 8 गेंदों पर 23 रन बनाकर नाबाद रहे। पंजाब किंग्स की ओर से कगिसो रबाडा को 2 सफलताएं मिलीं। उनके अलावा हरप्रीत बरार और हर्षल पटेल ने 1-1 शिकार किया।

Advertisement

ये भी पढ़ें: SRH vs CSK Head To Head: हैदराबाद पर भारी पड़ती है चेन्नई, कमिंस के लिए आसान नहीं होगी जीत

ये भी पढ़ें: IPL 2024: MI फैंस के लिए खुशखबरी, मैच विनर खिलाड़ी की हो रही वापसी; टूटेगा हार का सिलसिला!

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो