खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो...' जयपुर की जनता ने शुभमन गिल को चिढ़ाया

Shubhman Gill Sara Tendulkar RR vs GT: एक बार फिर शुभमन गिल के सामने सारा नाम की गूंज सुनाई दी। ये नजारा जयपुर में देखने को मिला। जहां फैंस ने सारा नाम का जमकर शोर मचाया। आइए आपको बताते हैं इसके पीछे की पूरी कहानी...
11:20 PM Apr 10, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Shubman Gill
Advertisement

Shubhman Gill Sara Tendulkar RR vs GT: 'सारा भाभी' का नाम शुभमन गिल का पीछा नहीं छोड़ रहा है। गिल जहां भी जाते हैं उन्हें इसी नाम से चिढ़ाया जाता है। इन दिनों आईपीएल खेल रहे शुभमन गिल को बुधवार को भी इसी तरह के नारों का सामना करना पड़ा। जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच के दौरान भी दर्शकों ने 'हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो' पुकारकर उन्हें चिढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Advertisement

शुभमन गिल ने नहीं किया रिएक्ट

सारा नाम को लेकर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें एक उस वक्त का है जब गिल प्रैक्टि्स कर रहे थे। कुछ दर्शकों ने यहां सारा नाम लेकर खूब शोर मचाया। इसके बाद जब वे मैच खेलने उतरे तो राजस्थान रॉयल्स की पारी के दौरान उन्हें एक बार फिर 'हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो...' का शोर सुनाई दिया। हालांकि गिल ने इस पर कोई रिएक्ट नहीं किया।

Advertisement

क्या है सारा नाम की मिस्ट्री? 

दरअसल, शुभमन गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से जोड़ा जाता है। वहीं कुछ लोग उनका नाम एक्ट्रेस सारा अली खान से भी जोड़ते हैं। हालांकि पिछले साल कॉफी विद करण में सारा अली खान ने कहा था कि दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी है। इससे लगभग साफ हो गया था कि उनका नाम सारा अली खान से नहीं जुड़ा है।

हालांकि अब तक न तो शुभमन गिल और न ही सारा तेंदुलकर ने इस मामले पर कोई बयान दिया है। पिछले साल जब सारा तेंदुलकर के शुभमन गिल के साथ डीपफेक फोटो वायरल हुए थे तो उन्होंने एक पोस्ट लिखकर इस पर नाराजगी जताई थी। इसके बाद दोनों एक ईवेंट में साथ नजर आए थे।

साथ ही शुभमन गिल का डॉगी सारा तेंदुलकर के पास होने का भी दावा किया गया। हालांकि अब तक ये मामला पूरी तरह से साफ नहीं हो सका है, लेकिन कुछ भी हो, सारा का नाम शुभमन गिल का पीछा नहीं छोड़ने वाला है। फैंस के रिएक्शन को देखकर तो यही कहा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: RR vs GT: रियान पराग ने मारा ऐसा छक्का, बच्चे की निकल गई चीख 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: रियान पराग में कैसे आया इतना बदलाव? बल्लेबाज ने खोला अपने 2.0 वर्जन का राज 

ये भी पढ़ें: RR vs GT: क्या संजू सैमसन को नहीं हुआ टॉस पर यकीन? सिक्का निहारता चला गया कप्तान, देखें वीडियो 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: नीतीश कुमार रेड्डी से गले लगकर खूब रोए पिता, आंसुओं के सैलाब के बाद कही बड़ी बात

Advertisement
Tags :
IPL 2024RR vs GTsara Tendulkarshubman gill
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement