whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ग्वालियर टी20 मैच ने खराब कर दिए इन दो आईपीएल टीमों के समीकरण, एक पल में हुआ करोड़ों का नुकसान

IND vs BAN: भारत के लिए नीतीश रेड्डी और मयंक यादव टी20 में बांग्लादेश के खिलाफ डेब्यू किया। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन किया था। इन दोनों ही खिलाड़ियों को टीम इंडिया का फ्यूचर माना जा रहा है।
08:38 AM Oct 06, 2024 IST | Ashutosh Singh
ग्वालियर टी20 मैच ने खराब कर दिए इन दो आईपीएल टीमों के समीकरण  एक पल में हुआ करोड़ों का नुकसान

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच ग्वालियर में हो रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के लिए दो खिलाड़ियों ने डेब्यू किया है। बांग्लादेश के खिलाफ इन खिलाड़ियों को पहली बार टीम इंडिया की जर्सी पहनने का मौका मिला है। इन दोनों खिलाड़ियों के नाम हैं नीतीश रेड्डी और मयंक यादव। आईपीएल में नीतीश रेड्डी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं, जबकि मयंक यादव लखनऊ सुपर जायंट्स टीम का हिस्सा हैं।

Advertisement

आईपीएल से पहले इन टीमों को हुआ नुकसान

मंयक यादव और नीतीश के डेब्यू करने के बाद आईपीएल में उनकी टीमों को नुकसान हुआ है। अगर लखनऊ सुपर जायंट्स मयंक यादव और सनराइजर्स हैदराबाद नितीश रेड्डी को आईपीएल 2025 ऑक्शन से पहले रिटेन करना चाहेगी तो उन्हें इंटरनेशनल प्लेयर के रूप में रिटेन करना पड़ेगा। इसके लिए उन्हें कम से कम 7 करोड़ रुपए देने पड़ेंगे। वहीं, अगर ये दोनों अनकैप्ड प्लेयर के रूप में रिटेन होते तो उनकी टीमों को सिर्फ 4 करोड़ ही देने पड़ते, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: पहले मैच में तूफानी गेंदबाज को मौका मिलना मुश्किल! इस वजह से फंसा पेच

भारत ने जीता टॉस

इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम इंडिया में वरुण चक्रवर्ती की वापसी हुई है।

Advertisement

भारत की प्लेइंग 11

अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (कप्तान), नितीश रेड्डी, हार्दिक पंड्या, रियान पराग, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती, अर्शदीप सिंह, मयंक यादव।

बांग्लादेश की प्लेइंग 11

लिट्टन दास (विकेटकीपर), नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), परवेज हुसैन इमोन, तौहीद हृदोय, महमुदुल्लाह, जेकर अली, मेहदी हसन मिराज, रिशाद हुसैन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, शोरफुल इस्लाम।

यह भी पढ़ें: घातक गेंदबाज मोहसिन खान की होगी टीम में एंट्री, विरोधी टीम के उड़ाएंगे परखच्चे

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो