चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टूर्नामेंट के बीच कप्तानी छोड़ने वाले हनुमा विहारी की बढ़ी टेंशन, बोर्ड ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब

Andhra Cricket Association Hanuma Vihari: रणजी ट्रॉफी के दौरान आंध्र क्रिकेट टीम के कप्तान हनुमा विहारी ने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद अब आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन ने हनुमा विहारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।
06:26 PM Mar 28, 2024 IST | Vishal Pundir
Hanuma Vihari Andhra Cricket Association issues show cause notice Image Credit: Social Media
Advertisement

Andhra Cricket Association Hanuma Vihari: टीम इंडिया के क्रिकेटर हनुमा विहारी को रणजी ट्रॉफी में आंध्र प्रदेश की टीम का नेतृत्व करते हुए देखा गया था। हालांकि हनुमा ने टूर्नामेंट के बीच में टीम की कप्तानी छोड़ दी थी। इसके बाद टूर्नामेंट खत्म हुआ और हनुमा ने आंध्र क्रिकेट से भी अपना नाता तोड़ दिया था। हनुमा की तरफ से कहा गया था कि आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन ने उन पर कप्तानी छोड़ने का दबाव बनाया था। जिसके चलते उन्होंने कप्तानी छोड़ी है। जिसके बाद अब आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन ने हनुमा विहारी के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

Advertisement

हनुमा की बढ़ी टेंशन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हनुमा विहारी के कप्तानी छोड़ने और बोर्ड पर आरोप लगाने के बाद अब आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन ने खिलाड़ी के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए कहा कि नोटिस जारी करने के बाद उम्मीद है कि खिलाड़ी अपनी शिकात सामने लाएंगे। एसीए के एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर पीटीआई को बताया, "हां, हमने उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा है और हम उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं। यह सिर्फ यह पता लगाने के लिए है कि उसने पिछले महीने किस तरह की प्रतिक्रिया दी थी। वह हमारे पास नहीं पहुंचा है, इसलिए यह उसके लिए अपनी शिकायतें सामने लाने का मौका है।

कप्तानी छोड़ने पर क्या बोले थे हनुमा?

कप्तानी छोड़ने के दौरान हनुमा विहारी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके कहा था कि हमने अंत तक कड़ा संघर्ष किया, लेकिन ऐसा होना तय नहीं था। आंध्र के साथ एक और क्वार्टर हारने से निराश हूं। यह पोस्ट कुछ तथ्यों के बारे में है जिन्हें मैं सामने रखना चाहता हूं। उस दौरान बंगाल के खिलाफ पहले मैच में मैं कप्तान था। मैच में मैं खिलाड़ी पर चिल्लाया और उसने अपने पिता (जो एक राजनेता हैं) से शिकायत की, बदले में उसके पिता ने एसोसिएशन से मेरे खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा।

Advertisement

वहीं आंध्र क्रिकेट से नाता तोड़ते हुए हनुमा विहारी ने एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि मैंने फैसला किया है कि मैं आंध्र के लिए कभी नहीं खेलूंगा जहां मैंने अपना आत्मसम्मान खो दिया है। मुझे टीम से प्यार है। जिस तरह से हम हर सीजन में आगे बढ़ रहे हैं वह मुझे पसंद है लेकिन एसोसिएशन नहीं चाहती कि हम आगे बढ़ें।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: रोहित…रोहित की नारेबाजी से गुस्साए हार्दिक? फैंस की हरकत पर झल्ला गए थे पांड्या!

ये भी पढ़ें:- RCB के 2 बड़े कीर्तिमान 24 घंटे के अंदर ध्वस्त, पाकिस्तानी बल्लेबाज ने तोड़ा क्रिस गेल के 175 रन का रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें:- Babar Azam ने PCB अध्यक्ष से की मुलाकात, कप्तानी पर हुई बातचीत; जल्द आएगा बड़ा फैसला!

Advertisement
Tags :
andhra cricket associationhanuma vihari
Advertisement
Advertisement