whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सोशल मीडिया के बाद मैदान पर आमने-सामने हुए हरभजन-अकमल, किसको मांगनी पड़ी माफी

Harbhajan Singh Kamran Akmal Controversy: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 में इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के मैच के दौरान हरभजन सिंह और कामरान अकमल का आमना-सामना हुआ। जिसके बाद दोनों को लंबे समय तक बातचीत करते हुए देखा गया था।
03:09 PM Jul 08, 2024 IST | Vishal Pundir
सोशल मीडिया के बाद मैदान पर आमने सामने हुए हरभजन अकमल  किसको मांगनी पड़ी माफी
Harbhajan Singh Kamran Akmal

Harbhajan Singh Kamran Akmal Controversy: टी20 विश्व कप 2024 के दौरान जब भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हरा दिया था। इस मैच के दौरान पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को लेकर सिख धर्म पर अभद्र टिप्पणी की थी। जिसके बाद पूर्व भारतीय दिग्गज हरभजन सिंह ने अकमल को आड़े हाथों लेते हुए जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।

Advertisement

अब ये दोनों पूर्व खिलाड़ी वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 में इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के मैच के दौरान आमने-सामने हुए थे। मैच के बाद दोनों खिलाड़ियों को काफी देर तक एक-दूसरे से बातचीत करते हुए देखा गया था।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- WI vs SA: लौट आया पुराना कप्तान, साउथ अफ्रीका ने टेस्ट सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान

अकमल ने हरभजन सिंह से मांगी माफी

मैदान से हरभजन सिंह और कामरान अकमल की बातचीत करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही थी। जिसके बाद फैंस जानना चाह रहे थे कि आखिर इन दोनों के बीच में क्या बात हुई थी। जिसका खुलासा अब खुद कामरान अकमल ने लाइव चैनल पर किया है। अकमल ने बताया कि मैंने पहले जो गलती की थी हम उस पर ही बात कर रहे थे। मैं कभी भी किसी धर्म के बारे में गलत नहीं बोलता हूं। मैंने ये सब स्पष्ट किया और ऐसा होना चाहिए था। क्योंकि उनके सामने मैं छोटा हूं, वे भारत ही नहीं विश्व के महान स्पिनर रहे हैं।

Advertisement

आगे अकमल ने बताया कि हमने फिर बाबर आजम के बारे में बातचीत की, क्योंकि आपने देखा होगा कि उसका कितना मजाक उड़ाया जा रहा था। इसमें कोई दोराय नहीं है कि बाबर पाकिस्तान क्रिकेट के महान बल्लेबाजों में से एक हैं। उसने पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा शतक बनाए हैं। मेरा ये भी मानना है कि बाबर आजम की ब्रायन लारा से तुलना नहीं की जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें:- अभिषेक शर्मा के जीरो पर आउट होने से खुश थे युवराज, बल्लेबाज ने खुद किया खुलासा

ये भी पढ़ें:- क्या विराट कोहली ने पहले ही बना लिया था प्लान? ‘वंदे मातरम’ गाने से पहले का Video आया सामने

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो