whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मतलब समझ आया या समझाऊं...' पाकिस्तानी पत्रकार पर भड़क गए हरभजन सिंह, 'सिक्योरिटी' पर दिखाई औकात

Harbhajan Singh Latest Post: चैंपियंस ट्रॉफी 2024 के लिए टीम इंडिया पाकिस्तान नहीं जाएगी। जिसके बाद एक पाकिस्तानी पत्रकार ने सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों का मजाक उड़ाने की कोशिश की। जिसपर हरभजन सिंह ने इस पाक पत्रकार को सिक्योरिटी की औकात दिखाई।
12:24 PM Aug 02, 2024 IST | Vishal Pundir
 मतलब समझ आया या समझाऊं     पाकिस्तानी पत्रकार पर भड़क गए हरभजन सिंह   सिक्योरिटी  पर दिखाई औकात
harbhajan singh

Harbhajan Singh Latest Post: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेटरों की क्लास लगाते रहते हैं। बीते कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल और हरभजन सिंह के बीच सोशल मीडिया पर तीखी नोकझोंक देखने को मिली थी, जब भज्जी ने अकमल को लताड़ लगाई तो बाद में पूर्व पाकिस्तानी भारत और भज्जी से माफी मांगता दिखा। जिसके बाद अब भज्जी ने एक पाकिस्तानी पत्रकार को जमकर लताड़ा है।

पत्रकार ने भारतीय खिलाड़ियों को लेकर की पोस्ट

दरअसल इस बार चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी पाकिस्तान कर रहा है। लेकिन भारत ने अपनी टीम पाकिस्तान में भेजने से मना कर दिया है। जिसके बाद अब पाकिस्तान के एक पत्रकार ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों का मजाक उड़ाने की कोशिश करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। अपनी इस पोस्ट में पत्रकार ने साल 2006 के दौरान शाहीद अफरीदी द्वारा हरभजन सिंह को लगाए गए चौके-छक्कों का एक स्कोरचार्ट शेयर किया है।

इसके बाद हरभजन सिंह ने इस पाकिस्तानी पत्रकार की बोलती बंद करते हुए एक पोस्ट शेयर की। अपनी इस पोस्ट में हरभजन सिंह ने 2009 के एक अख़बार का स्क्रीनशॉट शेयर किया जब श्रीलंकाई टीम की बस पर पाकिस्तानी आतंकवादियों ने हमला किया था। इस पोस्ट को शेयर करते हुए भज्जी ने लिखा कि नहीं इसके लिए नहीं। क्रिकेट में जीत हमेशा लगी रहती है। मैं आपको बताता हूं कि असली समस्या यही है। फोटो चेक करें। अब F... को यहां से निकालो। F का मतलब समझ आ गया होगा या समझाऊं? F का मतलब आपका नाम है। कृपया F का मतलब न सोचें। आप समझ रहे हैं कि मेरा क्या मतलब है? शांति

साल 2009 में पाकिस्तान मे हुए श्रीलंका टीम की बस पर आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान को कुछ समय के लिए किसी भी इंटरनेशनल मैच की मेजबानी करने के लिए प्रतिबंध कर दिया था। हालांकि अब दूसरे टीमें तो पाकिस्तान का दौरा करती हैं लेकिन टीम इंडिया कभी पाक का दौरा नहीं करती। आखिरी बार टीम इंडिया ने साल 2008 में पाकिस्तान का दौरा किया था।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: रोहित शर्मा अपने ही चहेते खिलाड़ी को कर सकते हैं बाहर, ये प्लेयर कर सकता है डेब्यू

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: ‘समय आ गया अब, नए कोच के साथ..’ BCCI ने शेयर किया रोहित शर्मा का धांसू Video

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो