होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

इन 3 प्लेयर्स का रिटेन होना तय, क्या छूट जाएगा रोहित और मुंबई का साथ? हरभजन ने भी बड़ी भविष्यवाणी

हरभजन सिंह ने मेगा ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस की टीम को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। भज्जी ने उन प्लेयर्स का नाम बताया है, जिन्हें पांच बार की चैंपियन ऑक्शन से पहले रिटेन कर सकती है।
06:49 PM Oct 28, 2024 IST | News24 हिंदी
Rohit Sharma
Advertisement

Harbhajan Singh Mumbai Indians: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन का बाजार सजने लगा है। माना जा रहा है कि नवंबर के आखिर हफ्ते में खिलाड़ियों के नामों पर बोली लग सकती है। हालांकि, इससे पहले सभी टीमों को 31 अक्टूबर तक रिटेन किए गए प्लेयर्स की लिस्ट बीसीसीआई को सौंपनी है। पिछले सीजन बुरी तरह से फ्लॉप रही मुंबई इंडियंस किन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी, यह देखना काफी दिलचस्प होगा। कभी मुंबई की ओर से अपनी घूमती गेंदों से कहर बरपाने वाले हरभजन सिंह ने उन प्लेयर्स का नाम बताया है, जिन्हें पांच बार की चैंपियन ऑक्शन से पहले रिटेन कर सकती है। हालांकि, भज्जी रोहित के नाम को लेकर थोड़ा कंफ्यूज दिखाई दिए हैं।

Advertisement

भज्जी ने की भविष्यवाणी

हरभजन सिंह ने 'स्टार स्पोर्ट्स' के साथ बातचीत करते हुए बताया कि मुंबई इंडियंस हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव को रिटेन कर सकती है। उन्होंने कहा, "मुंबई इंडियंस एक ऐसी टीम है, जो पिछले दो या तीन सीजन में अच्छा खेल नहीं दिखा सकी है। जितना मुझे पता है वह एक जबरदस्त और चैंपियन टीम है। वह जाहिर तौर पर भविष्य के लिए मजबूत टीम तैयार करना चाहेंगे। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि वह अनुभवी प्लेयर्स को इस साल टीम में शामिल नहीं करेंगे। आखिरी सीजन उन्होंने हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया था और मुझे ऐसा लगता है कि वह हार्दिक को जरूर रिटेन करेंगे। जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव भी रिटेन होंगे। मगर यह सवाल है कि क्या रोहित शर्मा को मुंबई रिटेन करेगी?"

रोहित को रिटेन करेगी मुंबई?

हरभजन ने मुंबई में रोहित शर्मा के भविष्य को लेकर कहा, "रोहित शर्मा ने हाल ही में बतौर कप्तान वर्ल्ड कप जीता है, ऐसे में मुझे लगता है कि वह रिटेन होंगे और उनको रिटेन करना भी चाहिए। रोहित को लेकर चार प्लेयर हो जाएंगे। पांचवें खिलाड़ी के तौर पर मुंबई तिलक वर्मा को रिटेन कर सकती है। तिलक उन खिलाड़ियों में से हैं, जो भविष्य में मुंबई इंडियंस के लिए बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं। बात अगर बॉलिंग की करें, तो मेरे हिसाब से टीम किसी और बॉलर को शायद ही रिटेन करेगी।"

Advertisement

बुरी तरह फ्लॉप रही थी मुंबई इंडियंस

मुंबई इंडियंस की टीम पिछले सीजन औंधे मुंह गिरी थी। कप्तान हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था। टीम ने सबसे निचले पायदान पर रहते हुए टूर्नामेंट का अंत किया था। 14 मैचों में से टीम को सिर्फ 4 में जीत नसीब हुई थी, जबकि 10 मैचों में पांच बार की चैंपियन को हार झेलनी पड़ी थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Harbhajan SinghIPL 2025 Mega Auctionmumbai indiansRohit Sharma
Advertisement
Advertisement