whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्रिकेट की दुनिया का सबसे महंगा तलाक, पत्नी को देने पड़ गए थे इतने करोड़ रुपये

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच रिश्ता टूट गया है। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिये एक बात का खुलासा किया था। हालांकि इससे पहले भी कई बड़े क्रिकेट स्टार्स अपने पार्टनर से अलग हो चुके हैं।
06:19 PM Jul 20, 2024 IST | News24 हिंदी
क्रिकेट की दुनिया का सबसे महंगा तलाक  पत्नी को देने पड़ गए थे इतने करोड़ रुपये

Hardik Pandya: टीम इंडिया के स्टार हार्दिक पांड्या हाल में ही नताशा स्टेनकोविक से अलग हुए हैं। इसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि तलाक के बाद हार्दिक पांड्या को नताशा को हर्जाने के रूप में एक बड़ी रकम देनी पड़ सकती है। आज हम आप क्रिकेट की दुनिया के सबसे महंगे तलाक के बारे में बताएंगे। इसमें दिग्गज खिलाड़ी को हर्जाने के रूप में 90 करोड़ रुपये देने पड़े थे।

पिछले 20 सालों में कई फेमस खिलाड़ियों ने तलाक लिया है। इसमें शेन वॉर्न, मोहम्मद अजहरुद्दीन, शिखर धवन, शोएब मलिक, दिनेश कार्तिक, केविन पीटरसन, ग्रीम स्मिथ, इमरान खान, विनोद कांबली, माइकल क्लार्क और सनथ जयसूर्या जैसे खिलाड़ी शामिल हैं।

शेन वॉर्न के तलाक ने उड़ाई थी सबकी नींद

शेन वॉर्न को सफलतम खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। लेकिन उनकी जिंदगी हमेशा से ही विवादों में रही। उनकी पूर्व पत्नी सिमोन कैलहन ने शेन वॉर्न को कई बार चीटिंग करते हुए पकड़ा था। इसके बाद उन्होंने शेन वॉर्न को तलाक देने का फैसला किया था। दोनों की शादी दस साल तक ही चली थी। तब शेन वॉर्न और सिमोन के तीन बच्चे थे।

बचपन के प्यार से की थी शादी

सिमोन कैलहन और शेन वॉर्न का बचपन साथ में बीता था। दोनों ने बाद में शादी करने का फैसला किया था। बचपन के प्यार से शादी करने के बाद भी शेन वॉर्न सिमोन को लगातार धोखा देते रहे थे। शेन वॉर्न के माता-पिता ने भी इस रिश्ते के टूटने के लिए अपने बेटे को ही जिम्मेदार माना था।

क्रिकेट के दिग्गज शेन वॉर्न निजी जिंदगी काफी ज्यादा विवादित रही है। उन्होंने अपनी डॉक्यूमेंट्री में भी बात को स्वीकार किया था कि उन्होंने कई बार सिमोन को धोखा दिया है। उन्होंने अभिनेत्री एलिज़ाबेथ हर्ले से भी सगाई की थी, जो बाद में टूट गई थी।

देने पड़े थे इतने पैसे

शेन वॉर्न और उनकी पूर्व पत्नी सिमोन के बीच तलाक का मुकदमा 6 महीने तक चला था। तलाक के बाद शेन वॉर्न ने मुआवजे के रूप में 10 मिलियन डॉलर (90 करोड़ रुपए) दिए थे।

ये भी पढ़ें: ENG vs WI: बेन डकेट ने रचा इतिहास, इंग्लैंड का कोई ओपनर नहीं कर पाया ये कारनामा 

ये भी पढ़ें: ENG vs WI: टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड का हाहाकार, 4.2 ओवर में ठोक डाले इतने रन, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड 

ये भी पढ़ें: IND vs SL: फ्री में इस ट्रिक से देख सकेंगे भारत-श्रीलंका सीरीज के मैच, यहां जानें पूरी डिटेल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो