whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Hardik Pandya Birthday: शादी टूटी, फैंस की ट्रोलिंग का किया सामना; कमबैक कर भारत को जिताया विश्व कप

Hardik Pandya Birthday: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आज 31 साल के हो गए हैं। हार्दिक पांड्या इन दिनों बांग्लादेश के साथ खेली जा रही टी20 सीरीज में धमाल मचा रहे हैं। विश्व कप 2024 जिताने में पांड्या ने अहम भूमिका निभाई थी।
07:12 AM Oct 11, 2024 IST | Vishal Pundir
hardik pandya birthday  शादी टूटी  फैंस की ट्रोलिंग का किया सामना  कमबैक कर भारत को जिताया विश्व कप
Hardik Pandya

Hardik Pandya Birthday: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। हार्दिक का जन्म 11 अक्टूबर 1993 को गुजरात के सूरत में हुआ था। क्रिकेट के अलावा हार्दिक अपने महंगे शौक, अफेयर को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहते हैं। हार्दिक ने टीम इंडिया को कई शानदार मैच अकेले दम पर जिताए हैं। हार्दिक के जन्मदिन के मौके पर आज फैंस उनको जमकर बधाईयां दे रहे हैं। फिलहाल हार्दिक बांग्लादेश के साथ खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसमें पांड्या अपनी बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग से कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। पहले मैच में हार्दिक द्वारा खेला गया नो लुक शॉट और दूसरे मैच में पकड़ा गया शानदार कैच फिलहाल काफी सुर्खियों में हैं।

Advertisement

आईपीएल 2024 में हुई जमकर ट्रोलिंग

आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान बना दिया गया था। जिसके बाद मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा के फैंस काफी ज्यादा गुस्से में आ गए थे। इस पूरे सीजन हार्दिक पांड्या बल्ले और गेंद दोनों से फ्लॉप साबित हुए, इतना ही हार्दिक की कप्तानी पर भी सवाल उठने लगे थे। पूरे आईपीएल सीजन के दौरान हार्दिक को मैदान से लेकर सोशल मीडिया तक ट्रोल किया गया।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- PAK vs ENG: पाकिस्तान की बढ़ी मुश्किलें, हार के साथ ही टूट जाएगा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने का सपना

Advertisement

टी20 विश्व कप 2024 में किया शानदार कमबैक

आईपीएल 2024 के बुरे वक्त को भुलाकर हार्दिक पांड्या ने टी20 विश्व कप 2024 में शानदार कमबैक किया। आईपीएल 2024 के बाद लग रहा था कि हार्दिक को टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना जाएगा, लेकिन सेलेक्टर्स ने एकबार फिर से अपने सबसे शानदार ऑलराउंडर पर भरोसा जताया। हार्दिक पांड्या भी सेलेक्टर्स के भरोसे पर खरे उतरें। पूरे टी20 विश्व कप 2024 में हार्दिक ने कमाल का प्रदर्शन किया। वहीं विश्व कप के फाइनल में जिस तरह से गेंदबाजी करके हार्दिक ने टीम इंडिया को चैंपियन बनाने में भूमिका निभाई थी उसको कोई नहीं भूल सकता है।

टूट गई शादी

हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से दो बार शादी की थी। पहली बार दोनों ने साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान शादी की थी। इसके बाद हार्दिक और नताशा ने फरवरी 2023 में दोबारा एक-दूसरे से शादी की, लेकिन दोनों की शादी 4 साल से ज्यादा नहीं चल पाई। इसी साल हार्दिक और नताशा ने तलाक ले लिया था। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अगस्त्य पांड्या है। तलाक के बाद अगस्त्य नताशा के पास रहता है।

ये भी पढ़ें:- Video: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टेस्ट से बाहर हो सकते हैं रोहित, ये 4 खिलाड़ी हैं कप्तानी के दावेदार

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो