whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हार्दिक पांड्या का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक जाएंगे आप, इंजरी के बाद बनाई सॉलिड बॉडी! दुनिया को दिखाई तस्वीर

Hardik Pandya Body Transformation: टीम इंडिया के उप-कप्तान हार्दिक पांड्या ने टी-20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था। इसके लिए उन्होंने अपनी फिटनेस पर काफी काम किया। उन्होंने इसकी तस्वीर साझा की है।
11:09 PM Jul 17, 2024 IST | Pushpendra Sharma
हार्दिक पांड्या का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक जाएंगे आप  इंजरी के बाद बनाई सॉलिड बॉडी  दुनिया को दिखाई तस्वीर
हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya Body Transformation: टीम इंडिया के उप-कप्तान और टी-20 में कप्तानी के दावेदार हार्दिक पांड्या की पर्सनल लाइफ उतार-चढ़ाव से गुजरी है। उन्हें वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान चोट लग गई थी। इसी के साथ ही टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान उनकी वाइफ से अलग होने की खबरें सामने आने लगीं। पांड्या को मुंबई इंडियंस की कप्तानी सौंपी गई तो उन्हें सरेआम ट्रोल किया जाने लगा, लेकिन उन्होंने इन सबकी परवाह न करते हुए खेल में अपना बेस्ट देने पर फोकस किया। उसी का नतीजा है कि टीम इंडिया के हाथ में आज वर्ल्ड कप की ट्रॉफी है। हालांकि ये सब उतना आसान नहीं रहा। पांड्या को इसके लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी। आज उन्होंने इसके पीछे की सच्चाई दुनिया को बताने की कोशिश की है।

हार्दिक ने शेयर कीं फोटोज 

बुधवार को हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज शेयर कीं। जिसमें से एक में वह इंजरी से पहले और दूसरी में इसके बाद नजर आ रहे हैं। हार्दिक पांड्या इसमें सॉलिड बॉडी के साथ नजर आ रहे हैं। उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस चौंक गए हैं। महज 6 महीने में ही उनका कायाकल्प हैरान कर गया है। पांड्या के एब्स, बाइसेप्स, विंग्स देखने लायक हैं। वह बॉडी बिल्डर की तरह नजर आ रहे हैं।

वर्ल्ड कप के बाद खूब की कोशिश 

पांड्या ने इन फोटोज को शेयर कर इंस्टाग्राम पर लिखा- 2023 वनडे वर्ल्ड कप में चोट लगने के बाद यह यात्रा कठिन थी, लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप में जीत के साथ यह प्रयास सार्थक रहा। पांड्या ने आगे लिखा- जब तक आप कोशिश करते हैं तो परिणाम आते हैं। कड़ी मेहनत पर किसी का ध्यान नहीं जाता। आइए हम सब अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें और अपनी फिटनेस पर काम करें।

ये भी पढ़ें: IND vs SL: सूर्यकुमार यादव क्यों बने कप्तान की चॉइस? हार्दिक पांड्या की फिटनेस नहीं, ये है वजह

फिटनेस को लेकर उठे सवाल 

आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या के चयन पर सस्पेंस बना हुआ है। कहा जा रहा है कि उन्हें फिटनेस का इश्यू है। इसलिए उन्हें टीम इंडिया की कप्तानी नहीं दी जाएगी, लेकिन अब पांड्या अपनी फिटनेस साबित कर चुके हैं। ऐसे में इन फोटोज ने भी कहीं न कहीं इस पर सस्पेंस खत्म कर दिया है। हालांकि एक रिपोर्ट में सामने आया है कि पांड्या को फिटेनस की कोई समस्या नहीं है, उन्होंने निजी कारणों से वनडे सीरीज से आराम करने का फैसला लिया है। फिलहाल भारतीय टीम के स्क्वाड को लेकर इंतजार किया जा रहा है। जिसके बाद स्थिति साफ हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: IND vs SL: 3 खिलाड़ियों को आराम, 2 की वापसी संभव, गौतम गंभीर की सिलेक्टर्स के साथ कैसी रही मीटिंग? 

ये भी पढ़ें: Video: यूनुस खान का फेवरेट प्लेयर है भारत का ये बल्लेबाज, कप्तान बनने का दावेदार 

ये भी पढ़ें: बॉलिंग कोच की रेस में सबसे आगे ये दिग्गज, इंटरनेशनल क्रिकेट में चटकाए हैं 610 विकेट 

ये भी पढ़ें: ENG vs WI: वेस्ट इंडीज ने किया प्लेइंग XI का ऐलान, इंग्लैंड की टीम में एंडरसन की जगह धाकड़ गेंदबाज की एंट्री 

ये भी पढ़ें: क्या गौतम गंभीर ने मनवा ली अपनी मांग? इस दिग्गज के नाम पर लग सकती है मुहर 

ये भी पढ़ें: IND vs SL: सूर्यकुमार यादव क्यों बने कप्तान की चॉइस? हार्दिक पांड्या की फिटनेस नहीं, ये है वजह 

ये भी पढ़ें: Video: कब तक टीम इंडिया की जर्सी में नजर आएंगे मोहम्मद शमी? सामने आया ये बड़ा अपडेट 

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: रोहित शर्मा की वापसी पर बड़ा अपडेट, फैंस को मिलने वाली है…

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: श्रीलंका दौरे पर ODI और T20I में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया, सामने आया बड़ा अपडेट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो