whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hardik Pandya कर रहे थे डांस, विराट ने दिया ऐसा रिएक्शन; देखें Video

Hardik Pandya Dance Video: भारत लौटने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को दिल्ली में होटल के बाहर जमकर डांस करते हुए देखा गया। हार्दिक पांड्या ने भी ढोल पर डांस किया, पांड्या के डांस पर विराट कोहली ने भी अपना रिएक्शन दिया।
10:13 AM Jul 04, 2024 IST | Vishal Pundir
hardik pandya कर रहे थे डांस  विराट ने दिया ऐसा रिएक्शन  देखें video
hardik pandya

Hardik Pandya Dance Video: टीम इंडिया अब बारबाडोस से भारत वापस लौट चुकी है। दिल्ली एयर पोर्ट से लेकर होटल पहुंचने तक टीम इंडिया की फैंस से घिरी रही। सुबह से ही फैंस टीम इंडिया के आने का इंतजार कर रहे थे। इसके बाद खिलाड़ियों ने भी फैंस का अभिनंदन किया। वहीं होटल पहुंचने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को जमकर डांस करते हुए देखा गया।

रोहित शर्मा से लेकर सूर्यकुमार यादव तक ढोल की ताल पर थिरकते हुए नजर आए। वहीं हार्दिक पांड्या भी खुद को डांस करने से रोक नहीं पाए थे। जिसपर विराट कोहली ने भी अपना रिएक्शन दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रहा है।

हार्दिक के डांस पर कोहली का रिएक्शन

होटल के बाहर टीम इंडिया का स्वागत करने के लिए ढोल का इंतजाम किया गया था। बस से उतरने के बाद खिलाड़ी भी ढोल पर नाचने लगे थे। वहीं हार्दिक पांड्या को भी ढोल की ताल पर डांस करते हुए देखा गया। इस दौरान विराट कोहली बस से उतरते हैं और हार्दिक को देखकर स्माइल करके वहां से निकल जाते हैं।

रोहित-सूर्याकुमार ने भी किया डांस

होटल पहुंचकर सूर्यकुमार यादव ने सबसे पहले डांस की शुरूआत की थी, इसके बाद रोहित शर्मा भी खुद को डांस करने से रोक नहीं पाए थे। ढोल की ताल पर इन दोनों खिलाड़ियों ने डांस करके फैंस का खूब मनोरंजन किया। इन दोनों का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:- भारत लौटकर जमकर झूमे रोहित और सूर्यकुमार, यहां देखें डांस का मजेदार Video

ये भी पढ़ें:- ट्रॉफी के साथ वतन लौटने के बाद अब आगे क्या? यहां देखें Team India का आज का पूरा शेड्यूल

ये भी पढ़ें:- रोहित-विराट ने फ्लाइट में ऐसे मनाया था ट्रॉफी के साथ जश्न, सामने आया Video

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो