whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हार्दिक पांड्या-नताशा स्टेनकोविक के दोस्त का बड़ा खुलासा, तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

Hardik Pandya Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक को लेकर अटकलें तेज हैं। अब उनके एक करीबी का बयान सामने आया है। एक दोस्त ने उनके रिलेशनशिप पर बड़ा खुलासा किया है।
05:02 PM May 28, 2024 IST | Pushpendra Sharma
हार्दिक पांड्या नताशा स्टेनकोविक के दोस्त का बड़ा खुलासा  तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी
hardik pandya natasa stankovic

Hardik Pandya Natasa Stankovic: टीम इंडिया के उप-कप्तान हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक के बीच दूरी की खबरें चर्चा में हैं। कई रिपोर्ट्स में सामने आया है कि वह जल्द ही तलाक ले सकते हैं। हालांकि कपल की ओर से इस मामले पर अब तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, लेकिन कहा जा रहा है कि अब दोनों का एक साथ रहना काफी मुश्किल हो गया है। अब हार्दिक पांड्या-नताशा स्टेनकोविक के करीबी दोस्त ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है।

कुछ महीनों से अलग-अलग रह रहे हैं हार्दिक-नताशा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोस्त का कहना है कि हार्दिक और नताशा पिछले कुछ महीनों से अलग रह रहे हैं। उनके बीच कुछ इश्यूज चल रहे हैं। दोस्त के अनुसार, नताशा हार्दिक पांड्या को छोड़कर चली गई हैं। इस बात को कोई नहीं जानता कि वे कभी वापस आ पाएंगे या नहीं, लेकिन दोनों के बीच अनबन चल रही है।

नताशा ने हटा दिया था सरनेम

आपको बता दें कि हाल ही में नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से पांड्या सरनेम हटा दिया था। कहा जा रहा है कि वह एक फिटनेस ट्रेनर के साथ रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें उनसे पांड्या के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने- 'थैंक्यू' कहकर टाल दिया। नताशा की चुप्पी ने भी इन अटकलों को बढ़ावा दिया है। वहीं हार्दिक पांड्या को लेकर खबर आई थी कि वह विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वह स्विमिंग करते नजर आ रहे थे। जिसमें उनके साथ न तो नताशा और न ही बेटा था। ऐसे में अटकलों का बाजार फिर से गर्म हो गया था।

क्रुणाल पांड्या के फोटो पर नताशा का कमेंट 

इन अटकलों के बीच क्रुणाल पांड्या का एक फोटो चर्चा में है। जिस पर नताशा ने कमेंट किया है। क्रुणाल ने बेटे कविर और भतीजे अगस्त्य के साथ फोटो शेयर की थी। जिस पर नताशा ने रिएक्ट किया। नताशा ने दिल वाली इमोजी बनाकर कमेंट किया था।

आपको बता दें कि हार्दिक और पेशे से मॉडल नताशा के बीच रिलेशनशिप का खुलासा 2019 में एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते वक्त हुआ था। कपल ने कोविडकाल के दौरान शादी की थी। फिर जुलाई 2020 में नताशा ने पहले बेटे को जन्म दिया। पिछले साल उन्होंने उदयपुर में दोबारा शादी की थी। अब उनके रिश्ते में दरार की खबरों ने जोर पकड़ लिया है।

ये भी पढ़ें: Exclusive : हार्दिक की संपत्ति में से नताशा को नहीं मिलेगा एक भी रुपया! एक्सपर्ट बोले- सिर्फ गुजारा-भत्ते का हक 

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: ग्रुप, फॉर्मेट से लेकर स्क्वॉड तक, एक क्लिक में पढ़ें पूरी जानकारी 

ये भी पढ़ें: Head Coach: ना गंभीर, ना फ्लेमिंग…विराट कोहली से जुड़े खास शख्स ने धोनी पर जताया भरोसा 

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: अब तक अमेरिका नहीं पहुंचे हार्दिक-विराट, कहीं मिस न कर दें ये अहम मैच

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो