खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हार्दिक को छोड़, बेटे अगस्त्य को लेकर कहां गईं नताशा? सामने आया नया Video

Hardik Natasa Divorce Rumours: हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा का ताजा वीडियो सामने आया है। जिसमें नताशा बेटे अगस्त्य के साथ एयर पोर्ट पर दिखाई दी हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर तलाक की खबरें तेज हो गई हैं।
10:43 AM Jul 17, 2024 IST | Vishal Pundir
Hardik pandya Natasa stankovic
Advertisement

Hardik Natasa Divorce Rumours: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरें काफी समय से चल रही हैं, लेकिन अभी तक न हार्दिक और न ही नताशा की तरफ से तलाक को लेकर कुछ बोला गया है। जहां एक तरफ हार्दिक पांड्या टी20 विश्व कप 2024 में धमाल मचा रहे थे, वहीं दूसरी तरफ उनके तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही थी। वहीं अब नताशा का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें नताशा बेटे अगस्त्य को लेकर एयर पोर्ट पर स्पॉट हुई। वीडियो सामने आने के बाद तलाक की खबरों ने एक बार फिर से तूल पकड़ लिया है।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर नताशा की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल

नताशा ने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नताशा का अपने बैग को पैक करते हुए पल को साझा किया है। इसके साथ ही फोटो पर नताशा ने घर और फ्लाइट का इमोजी भी लगाया है। इसके साथ नताशा ने फोटो पर लिखा यह साल का वह समय है।

नताशा की इस पोस्ट के बाद उनको अपने बेटे अगस्त्य के साथ एयर पोर्ट पर देखा गया। वीडियो में हार्दिक को छोड़कर सिर्फ नताशा और उनका बेटा अगस्त्य दिख रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर ये सवाल उठने लगा है कि आखिर हार्दिक को छोड़कर बेटे अगस्त्य को लेकर नताशा कहां जा रही है। जबकि कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि नताशा बेटे को लेकर अपने देश सर्बिया जा रही हैं।

Advertisement


श्रीलंका दौरे की तैयारी में हार्दिक

टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले हार्दिक पांड्या अब श्रीलंका दौरे की तैयारी में हैं। इस दौरे पर खेली जाने वाली टी20 सीरीज में हार्दिक को टीम इंडिया का कप्तान बनाया जा सकता है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर पांड्या को कप्तान बनाने के पक्ष में नहीं है। हालांकि अभी तक श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें;- IND vs SL: महज एक सीरीज के बाद ही इन 2 खिलाड़ियों की Team India से हो सकती है छुट्टी

ये भी पढ़ें;- Video: श्रीलंका दौरे के लिए T20I में टीम इंडिया का कप्तान कौन? 1 जगह, 3 दावेदार

Advertisement
Tags :
Hardik PandyaNatasa Stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement