whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हार्दिक पांड्या की संपत्ति का क्या होगा, नताशा स्टेनकोविक का कितना हक? जानें पूरी डिटेल

Hardik Pandya Property Natasa Stankovic Divorce: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने एक-दूसरे से अलग होने का ऐलान कर दिया है। कपल ने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की।
11:35 PM Jul 18, 2024 IST | Pushpendra Sharma
हार्दिक पांड्या की संपत्ति का क्या होगा  नताशा स्टेनकोविक का कितना हक  जानें पूरी डिटेल
हार्दिक-नताशा का रिश्ता टूटा।

Hardik Pandya Property Natasa Stankovic Divorce: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने वाइफ नताशा स्टेनकोविक से अलग होने का ऐलान कर दिया है। पांड्या ने गुरुवार शाम इंस्टाग्राम पर इसका खुलासा किया। वहीं नताशा ने भी इंस्टाग्राम पर ऐसा ही पोस्ट किया। दोनों ने कहा कि हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। दोनों ने मिलकर बेटे अगस्त्य की परवरिश करने का फैसला भी लिया है। ऐसे में सवाल ये कि हार्दिक पांड्या की प्रॉपर्टी का क्या होगा? क्या हार्दिक की प्रॉपर्टी में नताशा स्टेनकोविक का हक रहेगा? वह कितना गुजारा भत्ता ले सकती हैं, आइए जानते हैं...

इंटरव्यू हो चुका है वायरल

हार्दिक ने कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी प्रॉपटी मां के नाम कर दी है। वायरल वीडियो में हार्दिक ये कहते हुए सुने गए कि मेरे पिता के खाते में मम्मी का नाम है। भाई के खाते और मेरे खाते में भी, सब कुछ उन्हीं के नाम पर है। कार से लेकर घर तक सब कुछ उनके नाम पर है।

ऐसे में क्या नताशा हार्दिक की संपत्ति में हकदार रहेंगी? दरअसल, एक्सपर्ट्स का कहना है कि अगर नताशा तलाक के बाद अपने या बेटे की परवरिश के लिए गुजारा भत्ता मांगती हैं तो वे इसके लिए हकदार होंगी। भले ही हार्दिक ने अकाउंट किसी के भी नाम से खुलवाया हो। वे अपनी कमाई हुई रकम के खुद मालिक हैं। ऐसे में पत्नी होने के नाते नताशा भी इसमें हकदार होंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

हार्दिक की कमाई से दिया जाएगा गुजारा भत्ता

नताशा तलाक की स्थिति में पति से गुजारा-भत्ता मांग सकती हैं। ऐसा उनका कानूनी हक है। ये गुजारा भत्ता हार्दिक की कमाई से ही दिया जाएगा। हालांकि गुजारे के लिए कोर्ट तय करेगा कि कितना पैसा दिया जाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक पांड्या की नेट वर्थ 95 करोड़ रुपये से ज्यादा है। बता दें कि हार्दिक-नताशा के रिश्ते में दरार आईपीएल के दौरान आई थी। नताशा ने अपने इंस्टा अकाउंट से पांड्या सरनेम हटा दिया था। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि फिटनेस ट्रेनर अलेक्जेंडर एलिक से नताशा के साथ रिश्ते हैं, लेकिन बाद में ये रिपोर्ट फेक निकलीं। अलेक्जेंडर एलिक का रिश्ता दिशा पाटनी से बताया जाता है।

ये भी पढ़ें: शादी के दो महीने बाद ही पिता बन गए थे हार्दिक, जानें कैसे शुरू हुई थी दरार की अटकलें 

ये भी पढ़ें: नाइट पार्टी, प्रेगनेंसी, फिर शादी… जानें कैसे शुरू हुई थी हार्दिक और नताशा की प्रेम कहानी 

ये भी पढ़ें: हार्दिक-नताशा के बेटे का क्या होगा, किसके पास रहेगा अगस्त्य? खुद पांड्या ने किया खुलासा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो