whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

तीसरे टी-20 में हार्दिक पांड्या ने मैदान पर किया कुछ ऐसा काम, हर तरफ हो रही है जमकर तारीफ

हार्दिक पांड्या ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी-20 में भी बल्ले से जमकर धमाल मचाया। स्टार ऑलराउंडर ने सिर्फ 18 गेंदों पर 47 रन की धुआंधार पारी खेली। हालांकि, तीसरे टी-20 में हार्दिक ने अपनी बैटिंग से नहीं, बल्कि अपनी दरियादिली से सभी फैन्स का दिल जीत लिया।
04:29 PM Oct 13, 2024 IST | Mohan Kumar
तीसरे टी 20 में हार्दिक पांड्या ने मैदान पर किया कुछ ऐसा काम  हर तरफ हो रही है जमकर तारीफ
Hardik Pandya

Hardik Pandya Selfie with Ball Boy: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली गई तीन मैचों की टी-20 सीरीज हार्दिक पांड्या के लिए शानदार रही। हार्दिक ने अंतिम ओवरों में अपनी विस्फोटक बैटिंग से फैन्स का जमकर मनोरंजन किया। तीसरे टी-20 में भी स्टार ऑलराउंडर ने सिर्फ 18 गेंदों का सामना करते हुए 47 रन की धुआंधार पारी खेली। अपनी इस इनिंग के दौरान हार्दिक के बल्ले से 4 चौके और चार गगनचुंबी छक्के निकले। अपने ताबड़तोड़ बैटिंग से तो हार्दिक ने दिल जीता है, इसके साथ ही वह फील्डिंग करते हुए मैदान पर कुछ ऐसा कर गए, जिसकी तारीफ हर तरफ हो रही है। तीसरे टी-20 में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को एकतरफा अंदाज में 133 रनों से रौंदने से सीरीज को 3-0 से अपने नाम किया।

Advertisement

दिल जीत ले गए हार्दिक

दरअसल, सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का एक वीडियो जमकर ट्रेंड कर रहा है। वीडियो में हार्दिक बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच, बाउंड्री पर खड़ा एक बॉल ब्वॉय हार्दिक के साथ फोटो लेने की गुजारिश करता है। स्टार ऑलराउंडर ने अपने फैन की ख्वाहिश तुरंत पूरी की और बाउंड्री के एकदम नजदीक जाकर बॉल ब्वॉय के साथ सेल्फी क्लिक करवाई।

Advertisement

हार्दिक की दरियादिली की हर तरफ खूब तारीफ हो रही है और इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बल्ले से भले ही हार्दिक के लिए तीसरा टी-20 मैच शानदार रहा है, लेकिन वह गेंद से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। तीन ओवर के स्पेल में हार्दिक ने बिना कोई विकेट चटकाए 32 रन लुटाए।

Advertisement

बल्ले से मचाया खूब धमाल

हार्दिक पांड्या का बल्ला बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में जमकर बोला। हार्दिक ने 3 मैचों में 59 की बेमिसाल औसत से खेलते हुए 118 रन ठोके। सबसे खास बात हार्दिक का स्ट्राइक रेट रहा। भारतीय बल्लेबाज ने इस सीरीज में 222.64 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए बांग्लादेश के बॉलिंग अटैक से खूब खिलवाड़ किया। पहले टी-20 मुकाबले में हार्दिक ने सिर्फ 16 गेंदों पर 39 रन की धांसू पारी खेली। वहीं, दूसरे टी-20 मैच में स्टार ऑलराउंडर ने 19 गेंदों पर 32 रन ठोके थे।

भारत ने बांग्लादेश को तीसरे टी-20 मुकाबले में 133 रन से पटखनी दी। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 297 रन लगाए, जो टी-20 इंटरनेशनल में भारतीय टीम का अब सबसे बड़ा स्कोर भी है। संजू सैमसन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतकीय पारी खेली। वहीं, कप्तान सूर्यकुमार यादव के बल्ले से भी 75 रन की धमाकेदार पारी निकली।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो