whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: हार्दिक पांड्या कब पहुंचेंगे न्यूयॉर्क? सामने आया बड़ा अपडेट

Hardik Pandya Update: हार्दिक पांड्या के बारे में कहा जा रहा है कि वह आईपीएल के बाद विदेश चले गए हैं। हार्दिक टीम इंडिया के पहले बैच के साथ रवाना नहीं हुए थे।
07:13 PM May 26, 2024 IST | Pushpendra Sharma
t20 wc 2024  हार्दिक पांड्या कब पहुंचेंगे न्यूयॉर्क  सामने आया बड़ा अपडेट
Hardik Pandya Team India

Hardik Pandya Update: टीम इंडिया के उप-कप्तान हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक के अलग होने की खबरें सुर्खियों में हैं। इधर, टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का एक बैच अमेरिका रवाना हुआ, लेकिन इसमें हार्दिक नजर नहीं आए। आखिर हार्दिक पांड्या कहां हैं? इसे लेकर तमाम तरह की अटकलें हैं। कहा जा रहा है कि वह विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं। इस बीच हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेंगे हार्दिक पांड्या

जानकारी के अनुसार, हार्दिक पांड्या रविवार को न्यूयॉर्क पहुंचेंगे। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, करीबी सूत्रों ने पुष्टि की है कि हार्दिक न्यूयॉर्क जा रहे हैं। टीम इंडिया के उप-कप्तान न्यूयॉर्क में पहले प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेंगे। कहा जा रहा है कि मुंबई इंडियंस के खराब प्रदर्शन और नताशा स्टेनकोविक से तलाक की खबरों के बीच हार्दिक विदेश चले गए हैं।

रिंकू सिंह फाइनल के बाद होंगे रवाना

गौरतलब है कि आईपीएल के कारण टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी अमेरिका रवाना नहीं हुए। राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी संजू सैमसन, यशस्वी जायसवाल, युजवेंद्र चहल और आवेश खान को छोड़कर भारतीय टीम रवाना हुई थी। हालांकि धीरे-धीरे सभी खिलाड़ी अमेरिका पहुंच रहे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज रिंकू सिंह रविवार रात आईपीएल फाइनल में खेलेंगे। इसके बाद अमेरिका रवाना होंगे। रिंकू को रिजर्व में रखा गया है। वहीं विराट कोहली ने ब्रेक मांगा है। वह कुछ दिन बाद टीम इंडिया से जुड़ेंगे। कहा जा रहा है कि वे वार्मअप मैच मिस कर सकते हैं।

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल,

रिंकू सिंह, शुभमन गिल, आवेश खान, खलील अहमद

ये भी पढ़ें: T20 WORLD CUP 2024: वेस्टइंडीज टीम में हुआ बड़ा बदलाव, स्टार खिलाड़ी की हुई छुट्टी 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: शाहीन अफरीदी के उपकप्तानी विवाद में कूदा PCB, बता दिया कौन सही…कौन गलत

ये भी पढ़ें: क्या शिखर धवन की तरह ही बेटे से अलग हो जाएंगे हार्दिक पांड्या? 

ये भी पढ़ें: Natasa Stankovic और Hardik Pandya का तलाक नहीं होगा! क्या पब्लिसिटी के लिए रचा ड्रामा? पोस्ट से मिले संकेत

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो