whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

CSK फ्रेंचाइजी में अचानक शामिल हुआ घातक खिलाड़ी, ये बड़ा गेंदबाज हुआ बाहर

Hardus Viljoen: आईपीएल 2025 से पहले साउथ अफ्रीका टी-20 लीग के लिए सीएसके की फ्रेंचाइजी ने अपने दल में बड़ा बदलाव किया है।
04:35 PM Oct 22, 2024 IST | Alsaba Zaya
csk फ्रेंचाइजी में अचानक शामिल हुआ घातक खिलाड़ी  ये बड़ा गेंदबाज हुआ बाहर

Hardus Viljoen: आईपीएल 2025  मार्च के पहले सप्ताह से शुरू होने की उम्मीद है। लेकिन इससे पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन किया जाएगा। आईपीएल से पहले साउथ अफ्रीका टी-20 लीग का आगाज होगा, जिसमें दुनिया के कई स्टार खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। हालांकि इस टूर्नामेंट के लिए सीएसके (CSK) फ्रेंचाइजी ने अपने टीम में एक नए खिलाड़ी को एंट्री दी है। दरअसल सीएसके की साउथ अफ्रीका में खेलने वाली फ्रेंचाइजी जोबार्ग सुपर किंग्स ने अपने दल में हार्डस विलोजेन को शामिल किया है। वह लिजाड विलियम्स को रिप्लेस करेंगे।

Advertisement

चोट के कारण हुए बाहर

लिजाड को साउथ अफ्रीका टी-20 लीग के पहले सीजन में जोबर्ग सुपर किंग्स ने शामिल किया था। पहला सीजन लिजाड के लिए अच्छा नहीं रहा। उन्होंने खेले गए 3 मैच में 5 विकेट हासिल किए थे। लेकिन दूसरे सीजन में उन्होंने धमाल मचाया और टीम के लिए अहम भूमिका भी निभाई। दूसरे सीजन में लिजाड ने 9 मैच में 15 विकेट झटके थे। इस दौरान उन्होंने लगभद 10 की इकोनॉमी रेट के साथ रन खर्च किए थे। उन्हें अच्छे प्रदर्शन की वजह से आईपीएल 2024 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने भी शामिल किया था। हालांकि अब वह चोट की वजह से बाहर हो गए हैं।

Advertisement

विलोजेन ने भी मनवाया है लोहा

साल 2016 में साउथ अफ्रीका के लिए डेब्यू करने वाले 35 साल के विलोजन को इंटरनेशनल क्रिकेट के अलावा लीग खेलने का अच्छा खासा अनुभव है। आईपीएल 2019 में उन्होंने पंजाब किंग्स के लिए भी अपनी सेवाएं दी हैं। उन्होंने 6 मैच में 7 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया था।
उन्होंने अफ्रीका के लिए अब तक खेले गए 1 टेस्ट मैच में 1 विकेट हासिल किया है।

Advertisement

वहीं 134 प्रथम श्रेणी मैच का अनुभव रखने वाले विलोजेन ने 496 विकेट अपने नाम किए हैं, जबकि 113 लिस्ट A मैच में उन्होंने 166 बल्लेबाजों को अपना निशाना बनाया है। वहीं 162 टी-20 मैच में इस खिलाड़ी ने 175 विकेट झटके हैं।

क्या पुणे टेस्ट में बदलेगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन?

  • हां (84% Votes)
  • नहीं (12% Votes)
  • कह नहीं सकते (4% Votes)

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: भारत को हराने के बाद भी टेंशन में न्यूजीलैंड, दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेगा दिग्गज खिलाड़ी

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: भारत को हराने के बाद भी टेंशन में न्यूजीलैंड, दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेगा दिग्गज खिलाड़ी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो