खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बेगम को लेकर साथ में घूमना..' हारिस राउफ विवाद के बाद PAK टीम पर भड़का पूर्व पाकिस्तानी

Haris Rauf Viral Video Controversy: पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज हारिस राउफ का फैन के साथ झगड़े का वीडियो वायरल होने के बाद से विवाद छिड़ा हुआ है। वहीं अब पूर्व क्रिकेटर ने पाक टीम और पीसीबी पर सवाल खड़े किए हैं।
02:34 PM Jun 20, 2024 IST | Vishal Pundir
Haris Rauf
Advertisement

Haris Rauf Viral Video Controversy: पाकिस्तान क्रिकेट टीम की इन दिनों काफी आलोचनाएं हो रही है। वजह है टीम का विश्व कप में खराब प्रदर्शन। बाबर आजम की टीन लीग मुकाबलो में हारकर ही विश्व कप से बाहर हो गई। जिसके बाद फैंस में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। हाल ही में पाक टीम के तेज गेंदबाजी हारिस राउफ के साथ एक फैन बदतमीजी की थी, जिसके बाद हारिस उसको मारने के लिए भी दौड़े थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हुआ। वहीं अब खुद पाकिस्तान के ही पूर्व क्रिकेटर इस मामले को लेकर पूरी पाकिस्तान टीम को खरीखोटी सुनाई है।

Advertisement

पाक टीम पर लगाया अनुशासनहीनता का आरोप

पाकिस्तान टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज अतीक ने कई मामलों को लेकर पाक टीम के खिलाड़ियों पर अनुशासनहीनता का आरोप लगाया है। अतीक का कहना है कि हमारे दौर में टीम के साथ एक कोच और एक मैनेजर हुआ करता था और इस तरह ही टीम चलती थी लेकिन आप लोग इस तरह का ड्रामा कर रहे हैं। आपके 17 खिलाड़ी है और सुना आपने 60 कमरे बुक करवाए हैं ये क्या मजाक है...आप वहां क्रिकेट खेलने गए हैं या छुट्टियां मनाने।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: इंग्लैंड का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय, ऐसा है दोनों ग्रुप की Points Table का हाल

Advertisement

परिवार को साथ ले जाने पर भी उठाए सवाल

अक्सर देखा जाता है कि आजकर खिलाड़ियों के साथ उनका परिवार भी दिखाई देता है। वहीं कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ी भी विश्व कप खेलने के लिए अपने परिवार के साथ अमेरिका गए थे। जब हारिस राउफ के साथ विवाद हुआ तब उनकी पत्नी भी तेज गेंदबाज के साथ थी।

इसको लेकर पीसीबी पर भड़कते हुए अतीक ने कहा कि आप खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार को क्यों जाने देते हैं? आप बेगम को साथ लेकर घूमते हैं आपने बेगम की आदत लगा ली है। शाम जब वे बेगम के साथ निकलते हैं तो उनका ध्यान क्रिकेट से हट जाता है। इसके बाद वहां उनकी फिल्में चलने लगती है, वीडियो वायरल होते हैं।

ये भी पढ़ें:- Video: गौतम गंभीर हेड कोच तो कप्तान कौन? रेस में 3 नाम सबसे आगे

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: वेस्टइंडीज की बढ़ी टेंशन, स्टार खिलाड़ी पर मंडराया बाहर होने का खतरा

Advertisement
Tags :
haris raufT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement